Home /News /nation /

सपनों को पूरा करने के लिए संघर्ष को पहली सीढ़ी मानती हैं अलीशा राजपूत

सपनों को पूरा करने के लिए संघर्ष को पहली सीढ़ी मानती हैं अलीशा राजपूत

फाइल फोटो...

फाइल फोटो...

उन्होंने कहा, जब मैंने अपने सफर की शुरुआत की तो पता नहीं था कि लोग मुझको इतना पसंद करेंगे, लेकिन वक्त बदला और सोशल मीडिया यूजर्स ने सिर्फ मुझको पसंद नहीं किया बल्कि वह अब मेरे वीडियोज का इंतजार करते हैं.

    नई दिल्ली. अलीशा राजपूत एक जानी-मानी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, जिन्होंने अपनी अविश्वसनीय क्षमताओं से दर्शकों को चकाचौंध कर दिया है. उन्होंने खुद को अपनी पसंदीदा फिल्मों में एक स्ट्रांग पर्सनैलिटी के तौर पर उभारा है. अपने सफर के बारे में बात करते हुए वह कहती हैं कि आज किसी को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए सालों इंतजार करने की जरूरत नहीं है. आज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब के जरिए कोई भी अपनी एक्टिंग को दुनिया के सामने ला सकता है.
    अलीशा सोशल मीडिया पर कितनी पॉपलुर हैं इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनकी हर इंस्टाग्राम रील, यूट्यूब वीडियो कुछ ही पलों में वायरल हो जाते हैं. एक्टिंग के अलावा ट्रैवल, शायरी, फैशन और लाइफस्टाइल वीडियोज के जरिए उन्हें एक अलग पहचान मिली है. उन्होंने कहा, जब मैंने अपने सफर की शुरुआत की तो पता नहीं था कि लोग मुझको इतना पसंद करेंगे, लेकिन वक्त बदला और सोशल मीडिया यूजर्स ने सिर्फ मुझको पसंद नहीं किया बल्कि वह अब मेरे वीडियोज का इंतजार करते हैं. आगे उन्होंने कहा, अगर मुझे यह पसंद नहीं है, तो मैं इसे करने के लिए खुद को मजबूर नहीं करती.

    अगर आप कुछ करने के मूड में नहीं हैं, तो मुझे लगता है कि आपको रुक जाना चाहिए. मुझे यात्रा करना, फिल्में देखना पसंद है, और बस आराम करना. मुश्किल समय होने पर मैं यही करती हूं. ऐसा करने से मुझको नए आइडियाज मिलते हैं, साथ ही दोबारा क्रिएटिव होने का नया जज्बा मिलता है.

    फ्यूचर प्लानिंग के बारे में बात करते हुए वह कहती हैं आने वाले टाइम में वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर और भी ज्यादा सफलता हासिल करना चाहती हैं. साथ ही बॉलीवुड और म्यूजिक वीडियोज का हिस्सा बनना चाहेंगी.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर