लाइव टीवी

दुबई: शॉर्ट सर्किट से लगी आग में फंसी पत्नी को बचाने की कोशिश में भारतीय शख्स 90% झुलसा

भाषा
Updated: February 12, 2020, 2:22 PM IST
दुबई: शॉर्ट सर्किट से लगी आग में फंसी पत्नी को बचाने की कोशिश में भारतीय शख्स 90% झुलसा
प्रतीकात्मक तस्वीर

खलीज टाइम्स की एक खबर में बताया गया है कि केरल (Kerala)का रहने वाला अनिल नाइनन बेहद नाजुक हालत में है.

  • Share this:
दुबई. संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में अपने घर में आग लगने के बाद पत्नी को बचाने की कोशिश करते हुए 32 साल का एक भारतीय शख्स 90 प्रतिशत तक झुलस गया और वह जिंदगी की जंग लड़ रहा है. खलीज टाइम्स की एक खबर में एक करीबी रिश्तेदार के हवाले से बताया गया है कि केरल का रहने वाला अनिल नाइनन बेहद नाजुक हालत में है और वह 90 फीसदी तक झुलस गया है.

अनिल की रिश्तेदार जूली ने कहा, ‘डॉक्टरों ने कहा है कि उसकी हालत बहुत नाजुक है. हम सभी उनके लिए दुआ कर रहे हैं.’ बहरहाल, अनिल की पत्नी की हालत स्थिर है. रिश्तेदार ने कहा, ‘वह ठीक है. वह केवल 10 प्रतिशत तक झुलसी है और जख्मों से उबर रही है.’

दंपति का उनका चार साल का बेटा है
खबर के अनुसार, यह घटना सोमवार को हुई जब यूएई में उम्म अल कुवैन शहर में एक अपार्टमेंट के गलियारे में लगे बिजली के बक्से में शार्ट सर्किट के कारण आग लग गई. अनिल अपनी पत्नी नीनू को बचाने की कोशिश में झुलस गया. रास अल खैमाह में सेंट थॉमस मार थोमा चर्च के विकार सोजन थॉमस ने अखबार को बताया कि दोनों को शेख खलीफा जनरल अस्पताल ले जाया गया और बाद में मंगलवार को अबू धाबी के मफराक अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनका चार साल का बेटा है.

उन्होंने कहा, ‘हमें सटीक जानकारी नहीं पता. लेकिन पहले नीनू आग की चपेट में आई जब वह गलियारे में थी. बेडरूम में मौजूद अनिल अपनी पत्नी को बचाने के लिए भागा और आग की चपेट में आ गया.’

यह भी पढ़ें: अब UAE पहुंचा कोरोना वायरस, पहला मरीज आया सामने

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 1:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर