Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    भारतीय मिसाइल ने उड़ाए पाकिस्तानी बंकर, लॉन्च पैड्स को किया तबाह, देखें VIDEO

    पाकिस्तान पर की गई इस कार्रवाई का न्यूज एजेंसी ANI द्वारा वीडियो जारी किया गया है.
    पाकिस्तान पर की गई इस कार्रवाई का न्यूज एजेंसी ANI द्वारा वीडियो जारी किया गया है.

    Pakistan Ceasefire violations: वीडियो में जम्मू-कश्मीर के बारामूला, कुपवाड़ा और बांदीपोरा जिलों में उड़ी, नौगांव, तंगधार, केरन और गुरेज़ में फैले पाकिस्तानी बंकरों पर मारने वाली भारतीय एंटी टैंक गाइडेड मिसाइल और रॉकेट दिखाए गए हैं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 13, 2020, 8:14 PM IST
    • Share this:
    श्रीनगर. दीपावली से पहले जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के कई क्षेत्रों में पाकिस्तानी सेना (Pakistan Army) द्वारा की गई गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया गया है. शुक्रवार को पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के बारामूला, कुपवाड़ा, बांदीपोरा जिलों में उड़ी, नौगांव, तंगधार, केरन और गुरेज़ में मोर्टार और गोले दागे. इस पर कार्रवाई करते हुए भारतीय सेना ने मिसाइल दागी और पाकिस्तानी बंकरों को हिट किया.

    पाकिस्तान पर की गई इस कार्रवाई का न्यूज एजेंसी ANI द्वारा वीडियो जारी किया गया है. वीडियो में जम्मू-कश्मीर के बारामूला, कुपवाड़ा और बांदीपोरा जिलों में उड़ी, नौगांव, तंगधार, केरन और गुरेज़ में फैले पाकिस्तानी बंकरों पर मारने वाली भारतीय एंटी टैंक गाइडेड मिसाइल और रॉकेट दिखाए गए हैं. हिट किए गए कुछ लक्ष्यों में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पार घुसपैठ के प्रयास के लिए इस्तेमाल की गई पाकिस्तानी गोला-बारूद और ईंधन भंडारण इमारतें और आतंकवादियों के लिए लॉन्च पैड भी शामिल हैं.

    देखें VIDEO...





    ये भी पढ़ेंः- पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर में कई जगहों पर किया सीजफायर का उल्लंघन, सेना के 2 जवान शहीद, 3 नागरिकों की मौत



    वहीं, दूसरे वीडियो में एक पाकिस्तानी सैनिक को दौड़ता हुआ देखा जा सकता है. इसमें भारतीय सेना द्वारा दागी गई एंटी टैंक गाइडेड मिसाइल एक बंकर की ओर जाती दिख रही है. यह एक सीधा हिट है और कुछ ही सेकेंड के भीतर, भारतीय सेना द्वारा दागी गई दो और मिसाइलों ने एक बंकर को ध्वस्त कर दिया.

    फायरिंग में 7 पाकिस्तानी सैनिकों की मौत
    न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय सेना की कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना को भारी नुकसान झेलना पड़ा है. उसके 7-8 सैनिकों की मौत हो गई है, जबकि 11-12 सैनिक घायल बताए जा रहे हैं. पाकिस्तानी सेना के बंकर, ईंधन डंप और लॉन्च पैड नष्ट हो गए हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज