पीएम मोदी से मिले नेवी चीफ, बताया कोरोना से लड़ने में कैसे मदद कर रही नौसेना

पीएम मोदी से मिले नेवी चीफ. ANI

पीएम मोदी से मिले नेवी चीफ. ANI

PM Modi meets Navy Chief: नौसेना प्रमुख एडमिरल करमबीर सिंह ने पीएम मोदी से कहा कि विभिन्न शहरों में नौसेना के अस्पतालों को नागरिकों के लिए खोला जा रहा है.

  • Share this:
नई दिल्ली. नौसेना प्रमुख एडमिरल करमबीर सिंह ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को कोविड-19 (Covid 19) के खिलाफ लड़ाई में लोगों की मदद के लिए नौसेना द्वारा की गयी विभिन्न पहलों से अवगत कराया और कहा कि उन्होंने सभी राज्यों से संपर्क करके उन्हें अस्पताल बिस्तर, परिवहन और अन्य संबंधित चीजों की मदद की पेशकश की है. एक बयान के अनुसार, नेवी चीफ ने पीएम मोदी से कहा कि विभिन्न शहरों में नौसेना के अस्पतालों को नागरिकों के लिए खोला जा रहा है.

उन्होंने प्रधानमंत्री से कहा कि नौसेना के चिकित्सा कर्मियों को देश में विभिन्न स्थानों पर कोविड-19 का प्रबंधन करने के लिए तैनात किया गया है और उसके अन्य कर्मियों को महामारी ड्यूटी के दौरान तैनाती के लिए नर्सिंग सहायक प्रशिक्षण दिया जा रहा है. करमबीर सिंह ने पीएम को बताया कि नौसेना लक्षद्वीप और अंडमान निकोबार द्वीप समूह में ऑक्सीजन की उपलब्धता बढ़ाने में भी मदद कर रही है.



उन्होंने प्रधानमंत्री को यह भी बताया कि नौसेना बहरीन, कतर, कुवैत और सिंगापुर से ऑक्सीजन कंटेनर और अन्य आपूर्ति भारत ला रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज