• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • COVID19: भारतीयों पर कतर की पाबंदी के बाद इंडिगो ने भी 17 मार्च तक रद्द की दोहा की उड़ानें

COVID19: भारतीयों पर कतर की पाबंदी के बाद इंडिगो ने भी 17 मार्च तक रद्द की दोहा की उड़ानें

कतर ने पहले ही भारत और 13 अन्य देशों के लोगों के प्रवेश पर पाबंदी लगा दी थी (सांकेतिक फोटो)

कतर ने पहले ही भारत और 13 अन्य देशों के लोगों के प्रवेश पर पाबंदी लगा दी थी (सांकेतिक फोटो)

कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते भारतीय यात्रियों (Indian Passengers) पर कतर के पाबंदी लगाने के बाद इंडिगो (Indigo) ने 17 मार्च तक दोहा (Doha) के लिये उड़ानें रद्द की.

  • Share this:
    नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते भारतीय यात्रियों (Indian Passengers) पर कतर के पाबंदी लगाने के बाद इंडिगो (Indigo) ने 17 मार्च तक दोहा (Doha) के लिये उड़ानें रद्द कर दी हैं.

    सस्ती वायुसेवा प्रदाता कंपनी इंडिगो (Indigo) ने 17 मार्च तक दोहा के लिए अपनी सभी फ्लाइट्स कैंसिल करने की बात कही है. इंडिगो ने यह बात कतर (Qatar) के भारतीय यात्रियों के प्रवेश पर रोक लगाने के फैसले के बाद कही है. कतर ने भारतीय यात्रियों (Indian Passengers) के साथ ही 13 अन्य देशों के यात्रियों के कतर प्रवेश पर कोरोना वायरस (COVID-19) के डर के चलते रोक लगा दी है.

    कतर ने भारत और 13 अन्य देशों के लोगों के प्रवेश पर पाबंदी लगाई
    कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते प्रकोप के बीच कतर (Qatar) ने भारत और 13 अन्य देशों से आने वाले लोगों के प्रवेश पर पाबंदी लगा दी है. भारत सहित 13 अन्य देशों के यात्रियों पर लगाई गई कतर की यह रोक अस्थायी है. बता दें कि कोरोना वायरस (COVID-19) ने दुनिया भर में लाखों लोगों को प्रभावित किया है.

    इंडिगो (Indigo) की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि यह 17 मार्च तक के लिए दोहा की अपनी सारी फ्लाइट्स को रद्द कर रहा है. इसमें कहा गया है, "हम स्थिति पर गहन नजर बनाए हुए हैं और एक बार बैन (Ban) खत्म हो जाने की स्थिति में आगे की जानकारियों के बारे में अवगत कराएंगे."

    भारत के अलावा इन 13 देशों के यात्रियों पर कतर ने लगाया है बैन
    भारत के अलावा जिन देशों के यात्रियों पर कतर की ओर से बैन लगाया गया है, वे देश हैं- बांग्लादेश (Bangladesh), चीन, मिस्त्र, ईरान, इराक, लेबनान, नेपाल, पाकिस्तान, फिलीपीन्स, दक्षिण कोरिया, श्रीलंका, सीरिया (Syria) और थाईलैंड.

    यह भी पढ़ें: कर्नाटक: अस्पताल से कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज भागा, जारी हुआ अलर्ट

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज