यात्री की तबीयत खराब होने पर नागपुर में कराई गई विमान की आपात लैंडिंग, नहीं बच सकी जान

इंडिगो की एक फ्लाइट में यात्री की मौत की खबर सामने आई है. (सांकेतिक तस्वीर)

इंडिगो की चेन्नई से दिल्ली की फ्लाइट में एक यात्री की मौत की खबर सामने आई है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक बिहार के गया के रहने वाले छोटूसिंह नारायण सिंह यादव शनिवार सुबह चेन्नई से विमान में चढ़े थे. तबीयत खराब होने पर नागपुर में विमान की आपात लैंडिंग कराई गई थी.

  • Share this:
    नागपुर. दिल्ली की ओर जा रही इंडिगो की एक उड़ान में सवार एक यात्री की मौत का मामला सामने आया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक इंडिगो की फ्लाइट में सफर कर रहे 65 वर्षीय यात्री को स्वास्थ्य संबंधी समस्या होने पर विमान को नागपुर हवाईअड्डे पर आपात स्थिति में उतारा गया. हालांकि, यात्री ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि यह घटना शनिवार की है.

    सोनेगांव पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि बिहार के गया के रहने वाले छोटूसिंह नारायण सिंह यादव शनिवार सुबह चेन्नई से विमान में चढ़े थे. हालांकि, विमान के उड़ान भरने के बाद उन्होंने सेहत संबंधी समस्या की शिकायत की, जिसके बाद विमान की नागपुर के डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग की गई.



    ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र में कोरोना के 16 हजार से ज्यादा नए केस, लातूर में नाइट कर्फ्यू

    सिंह ने बताया कि यादव को सरकारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

    उन्होंने बताया कि दुर्घटनावश मृत्यु का मामला दर्ज किया गया है.



    (Disclaimer: यह खबर सीधे सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है. इसे News18Hindi टीम ने संपादित नहीं किया है.)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.