Home /News /nation /

इंडिगो की फ्लाइट में यात्री ने सुलगाई सिगरेट, जाना पड़ा जेल

इंडिगो की फ्लाइट में यात्री ने सुलगाई सिगरेट, जाना पड़ा जेल

प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

यात्री को सिगरेट पीते देख क्रू मेंबर्स ने पायलट को इसकी जानकारी दी और यात्री को बताया कि विमान में सिगरेट पीना मना है. इसके बाद उसे चेतावनी दी गई.

    विमान में उड़ान के दौरान सिगरेट पीने के आरोप में एक यात्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. घटना 25 दिसंबर को अहमदाबाद से गोवा जा रही इंडिगो फ्लाइट की है. यात्री विमान के बाथरूम में सिगरेट पीता पाया गया था.

    समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, यात्री को सिगरेट पीते देख क्रू मेंबर्स ने पायलट को इसकी जानकारी दी और यात्री को बताया कि विमान में सिगरेट पीना मना है. इसके बाद उसे चेतावनी दी गई. विमान में सिगरेट पीना दंडनीय अपराध है.

    प्लेन में सिगरेट पीने की जिद पर अड़ा शख्स, एयरलाइंस ने विमान से उतारा

    गोवा एयरपोर्ट पर फ्लाइट के लैंड होने के बाद स्थानीय पुलिस को इस संबंध में सूचना दी गई. सिगरेट पीते मिले यात्री के खिलाफ गोवा के पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज की गई. इसके बाद उसे सीआईएसएफ के हवाले कर दिया गया.

    पिछले सप्ताह, विस्तारा एयरलाइन की अमृतसर-दिल्ली-कोलकाता पैसेंजर फ्लाइट में एक यात्री सिगरेट पीने की जिद करने लगा. वह अड़ गया कि सिगरेट पिए बिना वह कोलकाता नहीं जाएगा. इस वजह से फ्लाइट में करीब 3 घंटे की देरी हुई. विस्तारा ने अंततः उस यात्री को डी-बोर्ड कर दिया जिसके बाद विमान ने कोलकाता के लिए उड़ान भरी.

    2500 रुपये में हवाई यात्रा कराने वाली स्कीम 'उड़ान' खुद ही नहीं भर पा रही उड़ान

    Tags: Domestic flight, Flight service

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर