अपना शहर चुनें

States

इंडिगो एयरलाइंस का सर्वर ठप, एयरपोर्ट काउंटर्स पर लगी यात्रियों की लंबी लाइन

देश भर में इंडिगो का सर्वर ठप.
देश भर में इंडिगो का सर्वर ठप.

इंडिगो एयरलाइंस (Indigo airlines) का सर्वर ठप पड़ जाने के कारण देश के विभिन्‍न शहरों के एयरपोर्ट पर यात्रियों को परेशानियां हो रही हैं. एयरलाइंस ने कहा है कि वह जल्‍द से जल्‍द इस समस्‍या को दूर करने का प्रयास कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2019, 12:34 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. यात्रियों को किफायती दामों में हवाई सफर (Air Travel) कराने वाली इंडिगो एयरलाइंस (Indigo Airlines) का सर्वर सोमवार को देश भर में ठप हो गया. इससे इंडिगो एयरलाइंस (Indigo Flights) की फ्लाइट्स में सफर करने वाले यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इससे देश भर के एयरपोर्ट पर मौजूद एयरलाइंस के काउंटरों पर यात्रियों की लंबी-लंबी लाइनें लग गईं. इसकी जानकारी एयरलाइंस ने दी है.

इंडिगो एयरलाइंस का सर्वर ठप पड़ जाने के कारण देश के विभिन्‍न शहरों के एयरपोर्ट पर यात्रियों को परेशानियां हो रही हैं. इस पर एयरलांइस की ओर से बयान जारी कर कहा गया है, 'हमारा सिस्‍टम सभी नेटवर्क पर ठप पड़ गया है. हमें आशंका है कि हमारे सभी काउंटर्स पर पहले की अपेक्षा अधिक भीड़ रहेगी. कृपया हमारा सहयोग करें. हम इस समस्‍या को दूर करने के लिए काम कर रहे हैं.


यह पहला मौका नहीं जब इंडिगो एयरलाइंस के यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा हो. इससे पहले जुलाई में सैकड़ों यात्रियों को एयरलाइंस का सर्वर खराब होने के कारण असुविधा हुई थी. उस समय बेंगलुरु में करीब 63 फ्लाइट आधे घंटे से अधिक समय तक देरी से उड़ी थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज