Home /News /nation /

मानसिक रूप से बीमार महिला ने फैलाई इंडिगो फ्लाइट में बम की अफवाह!

मानसिक रूप से बीमार महिला ने फैलाई इंडिगो फ्लाइट में बम की अफवाह!

एक महिला यात्री ने एयरपोर्ट के सपोर्ट स्टाफ को बताया कि उसने फ्लाइट में किसी को बम रखते देखा है. यह सूचना मिलने के बाद पुलिस ने फ्लाइट को खाली करा दिया और फ्लाइट की जांच की.

    दिल्‍ली के रास्ते मुंबई से लखनऊ जा रही इंडिगो फ्लाइट में बम रखे होने की सूचना के बाद हड़कंप मच गया. दरअसल एक महिला यात्री ने एयरपोर्ट के सपोर्ट स्टाफ को बताया कि उसने फ्लाइट में किसी को बम रखते देखा है. यह सूचना मिलने के बाद पुलिस ने फ्लाइट को खाली करा दिया और फ्लाइट की जांच की. हालांकि फ्लाइट के अंदर कोई बम नहीं मिला. वहीं इंडिगो की तरफ से बयान में कहा गया कि बम की खबर देने वाली महिला मानसिक रूप से स्वस्थ नहीं है.

    सूत्रों ने बताया कि बम धमकी आकलन समिति (बीटीएसी) ने इस धमकी को गंभीरता से लिया जिसके बाद विमान को एक खाली स्थान पर ले जाया गया. उन्होंने बताया कि बाद में सुरक्षा एजेंसियों ने विमान को सुरक्षित घोषित कर दिया है.

    इंडिगो ने बंद की ये सर्विस, पैसेंजर्स को देना होगा एक्स्ट्रा चार्ज

    दरअसल गो एयर फ्लाइट जी8 329 से दिल्ली जा रही एक सिंगापुर महिला यात्री टी1 पर इंडिगो के चेक-इन काउंटर पर गई और वहां बताया कि इंडिगो की फ्लाइट 6ई 3612 में बम है. सूत्र ने बताया कि महिला यात्री ने कुछ लोगों की तस्वीरें भी दिखाईं और दावा किया कि वे राष्ट्र के लिए खतरा हैं. इसके बाद सीआईएसएफ के कर्मी उसे पूछताछ के लिए एयरपोर्ट स्थित पुलिस थाने लेकर गए हैं.



    विमान में बम रखे होने की खबर के बाद वहां विमान का परिचालन थोड़े समय के लिए रोक दिया गया था. हालांकि बाद में क्लियरेंस के बाद विमानों की आवाजाही दोबारा शुरू कर दी गई. इस घटना को इंडिगो की तरफ से जारी बयान में कहा गया है, बम की शिकायत करने वाली यात्री मानसिक रूप से अस्वस्थ पाई गई. विमानों का परिचालन शुरू कर दिया गया है, हालांकि इस कारण फ्लाइट में एक घंटे की देरी हो गई.

    इसे भी पढ़ें :- उड़ान के दौरान धुआं उठने के बाद आपात स्थिति में कोलकाता में विमान की इमरजेंसी लैंडिंग

    इसे भी पढ़ें :- सस्ती फ्लाइट बुकिंग का आखिरी मौका, 899 रुपये में खरीदें टिकट
    इंडिगो ने बंद की ये सर्विस, पैसेंजर्स को देना होगा एक्स्ट्रा चार्ज

    Tags: Delhi airport, Lucknow news, Mumbai, Mumbai airport, Singapore

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर