छात्रा के अपहरणकर्ता के बारे में सूचना देने वाले को मिलेगा 1 लाख का इनाम

युवती को 23 जुलाई को उस समय अगवा कर लिया गया जब वह और उसके पिता आरोपी की कार में सवार हुए. आरोपी ने खुद को डॉक्टर बताया था और उसे नौकरी देने का प्रस्ताव दिया था.

भाषा
Updated: July 29, 2019, 5:49 PM IST
छात्रा के अपहरणकर्ता के बारे में सूचना देने वाले को मिलेगा 1 लाख का इनाम
अपहरणकर्ता के बारे में सूचना देने वाले को एक लाख का इनाम मिलेगा (प्रतीकात्मक तस्वीर)
भाषा
Updated: July 29, 2019, 5:49 PM IST
हैदराबाद में फार्मेसी की एक 21 वर्षीय छात्रा के अपहरण के करीब एक सप्ताह भी पुलिस आरोपी तक नहीं पहुंच सकी है. पुलिस ने अब अपहरणकर्ता के बारे में सूचना देने वाले को एक लाख रूपये का पुरस्कार देने की घोषणा की है.

पुलिस ने बताया कि उन्होंने सीसीटीवी फुटेज की जांच की और जांच के दौरान अपहरणकर्ता की पहचान आंध्र प्रदेश में कृष्णा जिले के रवि एस के रूप में की गई है. पुलिस आयुक्तालय से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया है कि अगर कोई इस व्यक्ति (अपहरणकर्ता) के ठिकाने के बारे में जानकारी देता है तो उसे एक लाख रूपया का पुरस्कार दिया जाएगा.

आरोपी ने खुद को बताया डॉक्टर
बता दें कि युवती को 23 जुलाई को उस समय अगवा कर लिया गया जब वह और उसके पिता आरोपी की कार में सवार हुए. आरोपी ने खुद को डॉक्टर बताया था और उसे नौकरी देने का प्रस्ताव दिया था.

लड़की को गाड़ी में लेकर फरार हुआ आरोपी
आरोपी ने ने लड़की के शैक्षणिक प्रमाणपत्रों की छायाप्रति लाने के लिए उसके पिता को गाड़ी से उतर जाने को कहा जिसके बाद वह छात्रा को लेकर फरार हो गया. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है, लेकिन आरोपी तक पहुंचने में कामयाब नहीं हो सकी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 29, 2019, 5:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...