लाइव टीवी

इंफोसिस फाउंडर नारायणमूर्ति ने छुए रतन टाटा के पैर, दोनों की तस्वीरों ने जीता इंटरनेट यूजर्स का दिल

News18Hindi
Updated: January 29, 2020, 10:51 PM IST
इंफोसिस फाउंडर नारायणमूर्ति ने छुए रतन टाटा के पैर, दोनों की तस्वीरों ने जीता इंटरनेट यूजर्स का दिल
इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो का ग्रैब (रतन टाटा, इंस्टाग्राम)

रतन टाटा (Ratan Tata) ने नारायणमूर्ति (Narayana Murthy) के प्रदर्शित किए सम्मान को एक इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram Story) में शेयर किया और कहा कि इसने उन्हें सच में विनम्रता से भर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2020, 10:51 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. हो सकता है आपने भी इंफोसिस के को-फाउंडर नारायण मूर्ति (Infosys co-founder Narayana Murthy) की रतन टाटा (Ratan Tata) के पैर छूते हुए तस्वीर को इंटरनेट (Internet) पर देखा हो. इस वायरल हो रही तस्वीर में इंफोसिस के को-फाउंडर नारायणमूर्ति को टाटा संस के चेयरमैन रतन टाटा के पैर छूकर आशीर्वाद लेते हुए देखा जा सकता है. यह तस्वीर मंगलवार को मुंबई में हुए एक कार्यक्रम की हैं.

रतन टाटा (Ratan Tata) ने नारायण मूर्ति (Narayana Murthy) के प्रदर्शित किए इस सम्मान को एक इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram Story) में शेयर किया और कहा कि इसने उन्हें सच में विनम्रता से भर दिया है. अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में उन्होंने लिखा, "बेहतरीन दोस्त मिस्टर नारायणमूर्ति के हाथों से TIEcon के दौरान पुरस्कार दिया जाना सम्मान की बात थी."
दिल जीत लेने वाली ये तस्वीरें कार्यक्रम के आयोजकों ने ट्विटर पर भी शेयर कीं. TiE मुंबई ने इन तस्वीरों पर कैप्शन लिखा, इंफोसिस के को-फाउंडर, नारायण मूर्ति, टाटा संस के चेयरमैन एमेरिटस रतन टाटा से #TiEconMumbai के दौरान आशीर्वाद लेते हुए. विनम्रता का दिल छू लेने वाला प्रदर्शन और एक सच्चा ऐतिहासिक क्षण. #WednesdayWisdom #narayanamurthy #ratantata"


तस्वीर ने इंटरनेट पर जीता यूजर्स का दिल
जैसे-जैसे तस्वीरें वायरल (Viral) होती गईं, ट्विटर को लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाओं से भर दिया. एक यूजर ने लिखा, "श्री रतन टाटा के प्रति दूसरी महान शख्सियत ने क्या सम्मान दिखाया है. इसने हमारे दिलों को भी छू लिया है. इन दोनों के ही लिए दिल से सम्मान."

एक और यूजर ने लिखा, "आईटी लीजेंड मिस्टर नारायणमूर्ति (Mr. Narayana Murthy) का ऐसा करना दिखाता है कि जैसे-जैसे इंसान सफलता के शिखर पर पहुंचता है, वह प्यार और विनम्रता से भरता जाता है."

रतन टाटा को इस कार्यक्रम के 11वें एडिशन में लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार (Lifetime Achievement Award) से नवाजा गया है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली-वाराणसी समेत इन 6 रूट्स पर दौड़ेगी बुलेट ट्रेन, यहां चेक करें अपना शहर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 10:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर