कूदते वक्त घायल हो गया लंगूर, इलाज कराने सीधा पहुंच गया अस्पताल, देखें Video

कूदते वक्त घायल हो गया लंगूर, इलाज कराने सीधा पहुंच गया अस्पताल, देखें Video
ट्विटर पर शेयर होने के कुछ घंटे के अंदर इस वीडियो के व्यूज 3000 से भी ज्यादा हो चुके हैं.

ये वीडियो डांडेली के पाटिल हॉस्पिटल की है. इस वीडियो को 'लेट्स गो डांडेली' ने अपने फेसबुक पेज से शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं की हॉस्पिटल का स्टाफ कितने प्यार से लंगूर (Injured Langur) का ख्याल रख रहा है.

  • Share this:
बेंगलुरु. सोशल मीडिया पर एक घायल लंगूर (Injured Langur) की तस्वीर और वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रही है. लंगूर ने काम ही ऐसा किया है, जिसने सोशल मीडिया यूजर्स के दिलों को छू लिया है. दरअसल, लंगूर इधर-उधर कूदते वक्त किसी वजह से घायल हो गया. ऐसे में अपना इलाज कराने के लिए वह सीधे अस्पताल पहुंच गया और डॉक्टर के सामने जाकर खड़ा हो गया. जिसके बाद डॉक्टर उसकी मदद के लिए आगे आए. घटना कर्नाटक के डांडेली शहर की बताई जा रही है.

ये वीडियो डांडेली के पाटिल हॉस्पिटल की है. इस वीडियो को 'लेट्स गो डांडेली' ने अपने फेसबुक पेज से शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि हॉस्पिटल का स्टाफ कितने प्यार से लंगूर का ख्याल रख रहा है. वीडियो के शुरुआत में ही आप देखेंगे एक घायल लंगूर हॉस्पिटल के गेट पर बैठा और आसपास से गुजर रहे लोगों को देख रहा है, लेकिन कुछ देर बाद उसी हॉस्पिटल में काम करने वाला एक स्टाफ आता है और लंगूर की जांच करने लगता है, ताकि उसे कही चोट लगी है तो उसका इलाज कर सके.

इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर संदीप त्रिपाठी ने अपने ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन लिखा- 'डांडेली के पाटिल हॉस्पिटल ने एक घायल लंगूर को इलाज के बाद ठीक कर दिया गया. इस हॉस्पिटल के स्टाफ की जितनी भी तारीफ की जाए कम है.'




इमोशनल कर देने वाले इस वीडियो को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है. ट्विटर पर शेयर होने के कुछ घंटे के अंदर इसके व्यूज 3000 से भी ज्यादा हो चुके हैं. साथ ही इस वीडियो पर अबतक एक हजार से भी अधिक कमेंट मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें:- पैदा होने के 20 मिनट बाद नए पैरों की खुशी में नाचने लगा हाथी का बच्चा, देखें ये क्यूट Video

ये भी पढ़ें:- केरल में हथिनी ने गलती से पटाखे से भरा फल खा लिया होगा: पर्यावरण मंत्रालय

ये भी पढ़ें:- सुप्रीम कोर्ट पहुंचा प्रेग्नेंट हथिनी की मौत का मामला, CBI या SIT जांच की मांग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज