Home /News /nation /

instagram viral video father gave best emotional tips to his daughter during farewell see video grv

Viral Video: विदाई के समय पिता ने बेटी को दिए जीवन के खास टिप्स, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे भावुक

पिता ने बेटी से कहा-कभी भी कोई भी बातचीत खत्म किए बिना सोना नहीं. (फोटो साभार- इंस्टाग्राम वीडियो)

पिता ने बेटी से कहा-कभी भी कोई भी बातचीत खत्म किए बिना सोना नहीं. (फोटो साभार- इंस्टाग्राम वीडियो)

Viral Video, Twitter Viral Video, Instagram Viral Video: वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर्स अपनी अपनी तरह से इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं. कई यूजर्स ने बेटी को शानदार तरीके से विदा करने के लिए पिता की जमकर प्रशंसा की है. वीडियो में देख के समझा जा सकता है कि बेटी को दिक्कत न हो इसलिए पिता ने अपने आसूं और गम को अपने दिल में दबा लिया है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) में अक्सर कुछ न कुछ वायरल (Viral Video) होता रहता है. इस समय एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसने सबका दिल जीत लिया. इस वीडियो को जिसने भी देखा वह भावुक हो उठा. वायरल वीडियो एक बीटी की शादी (Wedding Viral Video) का है. जब किसी बेटी की विदाई (Daughter Farewell Viral Video ) होती है तो शायद ही कभी ऐसा देखने को मिलता है कि उसके माता पिता न रोएं. वहीं इस वीडियो में विदा होती बेटी को उसके पिता ने कुछ ऐसी बातें कहीं जिन्हें सुनकर आप भी भावुक हो जाएंगे.

वायरल वीडियो में विदा होती बेटी को देखकर माता पिता की आखों में आसू नहीं हैं और वह बेटी को विदा होते समय न रोने के लिए कह रहे हैं. पिता की बातें सुनकर बेटी चाहते हुए भी रोई नहीं और अपने आंसुओं को अपने दिल में ही दबा लेती है.

बेटी की विदाई का समय एक ऐसा समय होता है कि लाख चाहते हुए भी माता पिता अपने आप को रोक नहीं पाते, लेकिन वायरल वीडियो की कहानी इससे कहीं अलग है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बेटी की विदाई का समय है और उसके पिते उसे अपने नए घर के लिए कुछ नई सीख दे रहे हैं.

विदा होती बेटी से पिता ने कहा कि कोई भी बहसबाजी में जीतने की कोशिश न करना, हर बहसबाजी में हार जाओगे तो जिंदगी जीत जाओगे.

कभी ये मत सोचना की बाप का घर छूट गया है अब, बाबुल का घर कभी नहीं छूटता, कभी भी कोई भी बातचीत खत्म किए बिना सोना नहीं.

बातचीत में निष्कर्ष में हार जाना, मुझे आपकी विदाई का कोई गम नहीं है इसिलए रोना नहीं, मुझे रोना धोना बिल्कुल भी पसंद नहीं.

ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर्स अपनी अपनी तरह से इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं. कई यूजर्स ने बेटी को शानदार तरीके से विदा करने के लिए पिता की जमकर प्रशंसा की है. वीडियो में देख के समझा जा सकता है कि बेटी को दिक्कत न हो इसलिए पिता ने अपने आसूं और गम को अपने दिल में दबा लिया है.

Tags: Instagram video, Trending news, Viral video

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर