कर्नाटक में अवैध रूप से रह रहे हैं पाकिस्तानी और बांग्लादेशी नागरिक, तलाशी के आदेश जारी

हाल ही में एक पाकिस्तानी महिला को भारत में प्रवेश करने और छह साल से भी अधिक समय तक अवैध रूप से राज्य में रहने के लिये गिरफ्तार किया गया था.

येदियुरप्पा का यह बयान हाल ही में बेंगलुरु में कुछ बांग्लादेशियों की गिरफ्तारी के बाद आया है, जिन्होंने अपने देश की एक महिला की तस्करी कर उसका यौन उत्पीड़न किया और शहर में जिस्मफरोशी के काम में धकेल दिया.

  • Share this:
    शिकारीपुरा (कर्नाटक). कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने रविवार को कहा कि उन्होंने अधिकारियों को राज्य में रह रहे अवैध पाकिस्तानी और बांग्लादेशी नागरिकों की तलाश करने का निर्देश दिया है. येदियुरप्पा का यह बयान हाल ही में बेंगलुरु में कुछ बांग्लादेशियों की गिरफ्तारी के बाद आया है, जिन्होंने अपने देश की एक महिला की तस्करी कर उसका यौन उत्पीड़न किया और शहर में जिस्मफरोशी के काम में धकेल दिया.

    हाल ही में एक पाकिस्तानी महिला को भारत में प्रवेश करने और छह साल से भी अधिक समय तक अवैध रूप से राज्य में रहने के लिये गिरफ्तार किया गया था. येदियुरप्पा ने यहां शिवमोगा जिले में अपने गृह नगर में पत्रकारों से कहा, ’’मैंने अधिकारियों को राज्य में अवैध रूप से रह रहे पाकिस्तानी और बांग्लादेशी नागरिकों की तलाश तेज करने का निर्देश दिया है.’’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.