Home /News /nation /

अमित शाह के दौरे से पहले कश्मीर में इंटरनेट बंद, दोपहिया वाहन किया गया जब्त

अमित शाह के दौरे से पहले कश्मीर में इंटरनेट बंद, दोपहिया वाहन किया गया जब्त

अमित शाह शनिवार को कश्मीर का दौरा कर सकते हैं.

अमित शाह शनिवार को कश्मीर का दौरा कर सकते हैं.

Amit shah Jammu Kashmir Visit: कश्मीर जोन के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने ट्वीट किया, 'कुछ बाइक जब्त करना और कुछ टॉवरों का इंटरनेट बंद करना पूरी तरह से आतंकी हिंसा से संबंधित है. इसका माननीय गृह मंत्री के दौरे से कोई लेना-देना नहीं है.'

अधिक पढ़ें ...

    श्रीनगर. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के इस सप्ताह के अंत में घाटी के संभावित दौरे से पहले पुलिस ने कश्मीर के कुछ इलाकों में इंटरनेट बंद कर दिया है और बड़ी संख्या में दोपहिया वाहन जब्त किए गए हैं. शाह के शनिवार को कश्मीर का दौरा करने की संभावना है जब श्रीनगर से शारजाह के लिए पहली अंतरराष्ट्रीय उड़ान रवाना होगी. हालांकि, पुलिस अधिकारियों ने कहा कि इंटरनेट बंद करने और दोपहिया वाहनों को जब्त करने का शाह के दौरे से कोई लेना-देना नहीं है, लेकिन यह आतंकवाद रोधी नियमित उपायों का हिस्सा है.

    कश्मीर जोन के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने ट्वीट किया, ‘कुछ बाइक जब्त करना और कुछ टॉवरों का इंटरनेट बंद करना पूरी तरह से आतंकी हिंसा से संबंधित है. इसका माननीय गृह मंत्री के दौरे से कोई लेना-देना नहीं है.’

    दो दिन पहले एक दर्जनों टॉवरों का इंटरनेट बंद कर दिया गया था और यह अधिकांश उन इलाकों में किया गया है जहां पिछले सप्ताह आतंकवादियों ने गैर-स्थानीय लोगों की हत्या कर दी थी. पुलिस ने इसके साथ ही दोपहिया वाहनों के कागजों की जांच के लिए सघन अभियान चलाया है.

    कई लोगों ने आरोप लगाया है कि उनके दोपहिया वाहनों को पुलिस ने दस्तावेजों की जांच किए बिना ही जब्त कर लिया और उन्हें 26 अक्टूबर के बाद अपने वाहन लेने के लिए कहा गया है.

    Tags: Amit shah, BJP

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर