गुजरात में UP-बिहार के लोगों पर हुए हमले पर अल्पेश ठाकोर बोले- राहुल को मुझ पर भरोसा, BJP ने फैलाया भ्रम

कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर ने कहा, यह मेरी राजनीति की प्रकृति नहीं है. मैं लोगों में हमेशा से प्यार बांटने की बात करता हूं.

News18Hindi
Updated: October 9, 2018, 3:30 PM IST
News18Hindi
Updated: October 9, 2018, 3:30 PM IST
जनक दवे

गुजरात में उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों पर हुए हमले को लेकर आरोपों का सामना कर रहे कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर ने कहा है कि कोई नहीं जा रहा है, सब सिर्फ अफवाहों का बाजार हैं. News18 Hindi से बातचीत में अल्पेश ने कहा कि सोशल मीडिया पर बीजेपी के लोगों ने भ्रम फैलाने का काम किया है.

ठाकोर ने खुद और अपने संगठन पर लगे इल्जामों को खारिज करते हुए कहा कि ठाकुर सेना ने कुछ नहीं किया है. गुजरात में ढाई करोड़ ठाकोर हैं, अगर उसमें मेरे 1-2 लड़के आ गए होंगे तो हम उनको समझाएंगे.

ठाकोर ने कहा, यह मेरी राजनीति की प्रकृति नहीं है. मैं लोगों में हमेशा से प्यार बांटने की बात करता हूं. उन्होंने कहा कि भईया राहुल (कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी) को मुझ पर पूरा भरोसा है. उनसे मेरी बात हुई और उन्होंने मुझसे पूछा तो मैंने कहा कि भईया क्या मैं ऐसा कर सकता हूं? ठाकोर ने यह भी कहा कि यह गांव के मुखिया और सरपंच कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: गुजरात की रुपाणी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी कांग्रेस

ठाकोर के अनुसार, राहुल ने उनके बीमार बेटे का भी हालचाल लिया. उन्होंने कहा कि मेरा बेटा मेरे लिए सबकुछ है. मेरा बेटा एमरजेंसी में है, मैं इसलिए आया हूं क्योंकि मैं गरीबों के लिए लड़ा इसलिए मुझे टारगेट किया जा रहा है. ठाकोर ने कहा कि मैं गलत नहीं हूं, मुझे मारना हो तो मार दो लेकिन मेरे लोगों को मत मारो. उन्होंने कहा कि मैं सभी उत्तर भारतीयों से वापस आने की अपील करता हूं.

यह भी पढ़ें: गुजरात से पहले भी कई जगहों पर निशाने पर आ चुके हैं यूपी-बिहार के लोग
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर