देश

  • associate partner

IPL 2020 UAE: हरभजन सिंह ने तमिल में की बात, ट्रोलर ने कहा-सुपारी निकालो मुंह से

IPL 2020 UAE: हरभजन सिंह ने तमिल में की बात, ट्रोलर ने कहा-सुपारी निकालो मुंह से
2018 में हरभजन सिंह चेन्‍नई सुपर किंग्‍स से जुड़े थे (फाइल फोटो )

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने फैंस को तमिल में मैसेज दिया, मगर यहां पर फैंस ने ही उनके मजे ले लिए

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 26, 2020, 3:38 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL 2020) शुरू होने में अब करीब 3 सप्‍ताह ही बचे हैं. 19 सितंबर से 10 नवंबर तक इस बार यूएई में होने वाले टूर्नामेंट के लिए खिलाड़ियों ने कमर कस ली है. हालांकि लीग का अभी शेड्यूल जारी नहीं हुआ है, मगर एमएस धोनी (MS Dhoni) के संन्‍यास पर रोहित शर्मा के एक ट्वीट के संकेत दे दिया था कि इस सीजन का ओपनिंग मुकाबला चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच खेला जाएगा.

दोनों ही टीमें आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम है, जहां रोहित की टीम युवाओं में भरी पड़ी है, वहीं धोनी की टीम में सभी अनुभवी खिलाड़ी हैं. चेन्‍नई की टीम में अधिकतर खिलाड़ी 35 से ऊपर के है, मगर हर सीजन ये टीम हर किसी की पसंदीदा होती है.


टीम भले ही अलग अलग कोनों के खिलाडि़यों से मिलकर बनी हैं, मगर इन खिलाड़ियों को इस टीम के रंग में डूबने में ज्‍यादा समय नहीं लगा. बुधवार को चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के सबसे सीनियर गेंदबाज हरभजन सिंह ने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया और खास बात यह कि उन्‍होंने न तो हिंदी, न अंग्रेजी और न ही पंजाबी में अपनी बात कही, बल्कि उन्‍होंने तमिल में अपनी बात रखी. हालांकि इसके बाद फैंस ने उनके मजे भी लिए.



ipl 2020, chennai super kings, harbhajan singh, cricket, sports news, आईपीएल 2020, चेन्‍नई सुपर किंग्‍स, हरभजन सिंह, क्रिकेट, स्‍पोर्ट्स न्‍यूज



ipl 2020, chennai super kings, harbhajan singh, cricket, sports news, आईपीएल 2020, चेन्‍नई सुपर किंग्‍स, हरभजन सिंह, क्रिकेट, स्‍पोर्ट्स न्‍यूज

हरभजन ने तमिल ने फैंस से अपील करते हुए कहा कि सभी आवश्यक सावधानी बरतते हुए कोरोना वायरस से बचे. उन्‍होंने फैंस से कहा कि अगर काफी जरूरत हो, तभी घर से बाहर निकले और मास्‍क जरूर पहने.

ये भी पढ़ें : 

IPL के दौरान होंगे 20 हजार से ज्‍यादा कोविड टेस्‍ट, बीसीसीआई ने इस हेल्‍थकेयर को दी जिम्‍मेदारी

IPL 2020: इस दिग्गज बल्लेबाज ने 0 पर आउट हुए बिना 3 बार जीती है ऑरेंज कैप
इसके बाद फैंस ने उन्‍हें कहा कि मुंह से सुपारी निकाल कर बात करें. वहीं कुछ फैंस ने कहा कि उन्‍हें अपना उच्‍चारण सही करना चाहिए. एक फैन ने कहा कि उन्‍हें देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वो वीट का विज्ञापन कर रहे हैं. चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने हरभजन सिंह को 2018 में उनकी बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये में खरीदा था. तब से वह 24 मैच खेल चुके हैं. उन्‍होंने 23 विकेट लिए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज