देश

IPL 2020: सुरेश रैना ने चेन्नई सुपर किंग्स को ट्विटर पर किया अनफॉलो, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

सुरेश रैना (फोटो सौ.-@ImRaina)
सुरेश रैना (फोटो सौ.-@ImRaina)

IPL 2020: शुक्रवार को चेन्नई की लगातार दूसरी हार के बाद सोशल मीडिया पर फैंस सुरेश रैना (Suresh Raina)की वापसी की मांग कर रहे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 27, 2020, 9:50 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली.  टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज़ सुरेश रैना (Suresh Raina) इस बार आईपीएल (IPL 2020) में नहीं खेल रहे हैं. लेकिन इसके बावजूद वो लगातार खबरों में बने रहते हैं. क्रिकेट प्रेमी चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की हार के बाद हमेशा रैना को टीम में वापस लाने की मांग करते हैं. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि सुरेश रैना और चेन्नई सुपर किंग्स के रास्ते-रास्ते अलग-अलग हो गए हैं. रैना ने CSK को माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) पर अनफॉलो कर दिया है. खबरों के मुताबिक रैना ने शनिवार से CSK को फॉलो करना बंद कर दिया. बता दें कि रैना इस बार आईपीएल शुरू होने से ठीक पहले निजी वजहों से वापस लौट आए थे. लेकिन बाद में चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक एन श्नीनिवासन ने रैना के फैसले पर नाराज़गी जताई थी.

आखिर क्यों किया अनफॉलो?
बता दें कि शुक्रवार को चेन्नई की लगातार दूसरी हार के बाद सोशल मीडिया पर फैंस रैना की वापसी की मांग कर रहे थे. टीम के कोच स्टीफन प्लेमिंग ने भी रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार के बाद कहा था कि रैना और रायडू के न होने से उनकी टीम बिखर गई है. बाद में रैना की वापसी को लेकर CSK के सीईओ कासी विस्वनाथन ने कहा कि रैना की वापसी मुश्किल लग रही है. उन्होंने कहा, 'देखिए इस वक्त हम रैना को वापस लाने पर विचार नहीं कर सकते. वो खुद वापस गए थे. हमलोग उनके फैसले का सम्मान करते हैं. क्रिकेट में हार और जीत लगी रहती है. हमलोग जरूर वापसी करेंगे.'

वैष्णो देवी में रैना!
कहा जा रहा है कि टीम के सीईओ की बातों को सुनने के बाद रैना रैना ने सीएसके को ट्विटर पर अनफोलो करने का फैसला किया. रैना ने शनिवार को एक ट्वीट किया जहां वो वैष्णो देवी में दिख रहे हैं. पिछले किुछ दिनों से रैना लगातार कश्मीर में ट्रेनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं.







श्रीनिवासन से नाराज़गी
कहा जा रहा है कि आईपीएल छोड़कर आने से टीम के मालिक एन श्रीनिवासन उनसे खासे नाराज हैं. उन्होंने पिछले दिनों एक बयान में कहा था कि रैना होटल के कमरे को लेकर नाराज होकर भारत लौट आए. इसके साथ ही श्रीनिवासन ने भी कहा था कि कामयाबी उनके सिर पर चढ़ गई है. श्रीनिवासन ने कहा था, 'क्रिकेटर्स खुद को कुछ और समझने लगे हैं, जैसे पिछले जमाने में नखरा करने वाले ऐक्टर्स होते थे. सीएसके हमेशा से एक परिवार की तरह रहा है और सभी सीनियर क्रिकेटरों ने इसमें रहना सीखा है. मेरी सोच है कि अगर आप किसी बात पर अड़े हैं या किसी बात से नाखुश हैं, तो वापस जाइए. मैं किसी को कुछ करने के लिए दबाव नहीं डालता. कभी-कभी कामयाबी आपके सिर पर चढ़ जाती है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज