IPL DC Vs CSK: धोनी की टीम को खल रही है सुरेश रैना और रायडू की कमी, कोच बोले- इनके बिना बिखर गई बैटिंग

सुरेश रैना और अंबाति रायडू
सुरेश रैना और अंबाति रायडू

IPL DC Vs CSK: शुक्रवार को CSK को दिल्ली कैपिटल्स ने 44 रनों से करारी शिकस्त दे दी. दो करारी हार के बाद धोनी की टीम प्वाइंट्स टेबल में पांचवें नंबर पर पहुंच गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 26, 2020, 11:33 AM IST
  • Share this:
दुबई.  आईपीएल के मौजूदा सीज़न में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के फैन बेहद निराश हैं. धोनी (Dhoni) की टीम को पहले तीन में से दो मैचों में करारी हार का सामना करना पड़ा है. शुक्रवार को CSK को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals Vs Chennai Super Kings) ने 44 रनों से करारी शिकस्त दे दी. जीत के लिए 176 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई की टीम सिर्फ 131 रन ही बना सकी. लगातार दो हार के बाद अब टीम को सुरेश रैना  (Suresh Raina)और अंबाती राडयू (Ambati Rayudu) जैसे दिग्गज खिलाड़ियों की कमी खलने लगी है. मैच के बाद खुद कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि इन दो बड़े बल्लेबाजों के न होने से टीम पूरी तरह बिखर गई है. मैच के बाद धोनी भी बेहद निराश दिखे और कहा कि शुरू से ही उनका रन रेट बेहद कम था जिससे मिडिल ऑर्डर पर दबाव बढ़ गया.

क्या कहा कोच ने
मैच के बाद स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा, 'हमलोग थोड़े बिखर गए हैं. कई अहम खिलाड़ियों की हमें कमी खल रही है. हमलोग टीम में सही संतुलन बनाने की कोशिश कर रहे हैं. यहां के हर विकेट थोड़े अलग हैं. टीम में सुरेश रैना और रायडू जैसे अहम खिलाड़ी नहीं हैं. ऐसे में इनके बिना टीम कॉम्बिनेशन तैयार करने में लगे हैं. हमलोग शुरुआत में कई खिलाड़ियों को मौका दे रहे हैं जिससे आने वाले मैचों में हमें परेशानी न हो. पिछले तीन मैचों में हमें काफी कुछ सीखने को मिला है. वैसे दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने अच्छी गेंदबाज़ी की है'

रायडू और रैना के बिना चेन्नई
बता दें कि पिछले दो मैचों में अंबाती रायडू नहीं खेल पाएं हैं. वो हैमस्ट्रिंग इंजरी से परेशान हैं. रायडू ने आईपीएल के पहले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 48 गेंदों पर 71 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी. इस बीच मैच के बाद धोनी ने कहा है कि रायडू अगले मैच में वापसी करेंगे. उधर चेन्नई के लिए पिछले 11 साल से खेलने वाले सुरेश रैना इस बार अचानक निजी वजहों से टूर्नामेंट से ठीक पहले वापस लौट आए थे. हालांकि बाद में टीम के मालिक एन श्रीनिवासन ने रैना के इस फैसले पर नाराजगी जताई थी. रैना आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज़ हैं. उन्होंने 5368 रन बनाए हैं.





हार से हताश चेन्नई
दो करारी हार के बाद धोनी की टीम प्वाइंट्स टेबल में पांचवें नंबर पर पहुंच गई है. चिंता की बात ये है कि धोनी की टीम का नेटरन रेट भी माइनस में पहुंच गया है. फिलहाल दिल्ली की टीम 4 अंकों के साथ टॉप पर है. सीएसके को अगला मैच एक हफ्ते बाद खेलना है जहां उनकी भिड़ंत सनराइजर्स हैदराबाद से होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज