Assembly Banner 2021

Asaram Case: आसाराम पर IPS अफसर ने लिखी ​किताब, बच्ची से रेप केस पर खोले तमाम राज़

रेप के दोषी करार दिए गए आसाराम बापू (Asaram Bapu) मामले पर लिखी किताब 5 सितंबर को लॉन्च होगी.

रेप के दोषी करार दिए गए आसाराम बापू (Asaram Bapu) मामले पर लिखी किताब 5 सितंबर को लॉन्च होगी.

Gunning for the Godman किताब के लेखक आईपीएस ऑफिसर अजयपाल लाम्बा (Ajaypal Lamba) ने 2013 में उस पुलिस टीम की कमान संभाली थी, जिसने आसाराम (Asaram Bapu) की गिरफ्तारी की थी. अरविंद माथुर इस किताब के सह लेखक. हॉर्पर कोलिन्स ने इस किताब को प्रकाशित किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 31, 2020, 10:23 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अपने काम करने के तरीके को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले राजस्थान कैडर के आईपीएस अजयपाल लांबा (Ajaypal Lamba) फिर चर्चा में हैं. उन्होंने रेप के दोषी करार दिए गए आसाराम बापू (Asaram Bapu) मामले पर किताब लिखी है, जो 5 सितंबर को लॉन्च होगी. 'गनिंग फॉर द गॉड मैन' (Gunning for the Godman: The True Story Behind Asaram Bapu’s Conviction) नाम से लिखी किताब में अजयपाल लांबा ने आसाराम की गिरफ्तारी के दौरान की भागमभाग, मीडिया को चकमा देने के लिए रची गई कहानियां और आसाराम के गुनाह कबूलने वाला बयान का भी पूरा जिक्र किया गया है; जिसमें आसाराम कह रहा है कि उसने गलती कर दी.

Gunning for the Godman किताब के लेखक आईपीएस ऑफिसर अजयपाल लाम्बा ने 2013 में उस पुलिस टीम की कमान संभाली थी, जिसने आसाराम की गिरफ्तारी की थी. अरविंद माथुर इस किताब के सह लेखक. हॉर्पर कोलिन्स ने इस किताब को प्रकाशित किया है. अंग्रेजी वेबसाइट 'इंडियन एक्सप्रेस' ने इस किताब के दिलचस्प किस्सों पर रिपोर्ट प्रकाशित की है.

पूछताछ में आसाराम ने रेप के आरोपों पर क्या कहा था?

आगे पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज