Home /News /nation /

Bilaspur News: खुदकुशी करने रेलवे ट्रैक पर लेटी महिला, अचानक आ गई हावड़ा एक्सप्रेस, फिर...

Bilaspur News: खुदकुशी करने रेलवे ट्रैक पर लेटी महिला, अचानक आ गई हावड़ा एक्सप्रेस, फिर...

पुलिस ने समझाइश देकर महिला को परिजनों के हवाले कर दिया.

पुलिस ने समझाइश देकर महिला को परिजनों के हवाले कर दिया.

Chhattisgarh Crime News: बिलासपुर जिले में एक महिला खुदकुशी (Suicide) करने रेलवे ट्रैक पर लेट गई. इसके बाद एलटीटी हावड़ा एक्सप्रेस को रोकना पड़ गया.

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर (Bilaspur) जिले में एक महिला खुदकुशी करने के इरादे से रेलवे ट्रैक पर लेट गई. इसके बाद एलटीटी हावड़ा एक्सप्रेस (Howrah Express) को रोकना पड़ गया. महिला इसके बाद भी हंगामा करते रही जिसको देखते हुए आखिरकार उसे RPF ने उसे हिरासत में ले लिया. पूरा मामला चुचुहियापर रेलवे फाटक के पास का है. जानकारी के अनुसार, तोरवा थाना क्षेत्र के मरिमाई मंदिर के पास रहने वाली लक्ष्मी खुखेर  चुचुहियापारा गेट के पास बुधवार की रात 8 बजे रेल की पटरी पर खुदकुशी करने के इरादे से लेट गई. उसी वक्त मुंबई हावड़ा ज्ञानेश्वरी एक्सप्रेस बिलासपुर स्टेशन से निकाल रही थी, लेकिन महिला को सामने देखकर ट्रेन ड्राइवर ने ब्रेक लगा दिया.

गनीमत रही कि जिस वक्त यह घटना हुई उस समय प्लेटफार्म नंबर 1 से तुरंत निकलने की वजह से ट्रेन की रफ्तार बहुत धीरे थी. पूरे घटनाक्रम की वजह से ट्रेन 7 मिनट तक खड़ी रही. इस दौरान महिला लगातार हंगामा कर रही थी, जिससे आसपास के लोग इकट्ठा हो गए थे.

महिला को परिजनों को सौंपा गया

आखिरकार प्रत्यक्षदर्शी में से किसी ने RPF को सूचना दी गई जिसके बाद महिला को हिरासत में लेकर बिलासपुर पोस्ट लाया गया. यहां पर समझाइश के बाद उसे परिवार वालों को सौंप दिया गया. अंदाजा लगाया जा रहा है कि पारिवारिक झगड़े की वजह से महिला ने ऐसा कदम उठाया था. हालांकि इस मामले में महिला के खिलाफ आरपीएफ, जीआरपी के अलावा लोकल पुलिस के द्वारा कोई मामला महिला के खिलाफ पंजीबद्ध नहीं किया है.

ये भी पढ़ें: Bilaspur News: DJ की तेज आवाज से ढाई साल के मासूम की मौत, पढ़ें क्या है पूरा मामला

बिलासपुर में बच्चे की मौत

इधर, बिलासपुर जिले में एक बच्चे की मौत हो गई.परिवार का आरो है कि डीजे की तेज आवाज की वजह से बच्चे की तबियत बिगड़ी और उसकी मौत हो गई. बेनिनगर इलाके में रहने वाले कलीम अंसारी का ढाई साल का बेटा जन्म से प्लास्टिक एनीमिया की बीमारी से ग्रसित था. परिवार वाले बच्चे का इलाज वेल्लूर में करवा रहे थे. 5 सितंबर को बेटे को स्थाई इलाज के लिए परिवार वेल्लूर ले जाने की तैयारी कर रहा था. इलाज से पहले की बच्चे ने दम तोड़ दिया. अब कलीम अंसारी अपने बेटे के नाम पर एक फाउंडेशन बनाने की तैयारी कर रहे है, जिसके जरिये इस तरह के मामलों को शासन प्रशासन के सामने लाकर बीमार लोगों की मदद की जा सके.

Tags: Crime News, Indian Railway news, Irctc

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर