लाइव टीवी

भारत बचाओ रैली या राहुल गांधी के रीलॉन्च की तैयारी

News18Hindi
Updated: December 14, 2019, 12:57 PM IST
भारत बचाओ रैली या राहुल गांधी के रीलॉन्च की तैयारी
राहुल गांधी का होने जा रहा है री-लॉन्च?

इस रैली के लिए युवा कांग्रेस ने खास नारा तैयार किया है 'मोदी है तो मंदी है'. 5 हजार यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता स्वेटर पहनकर रैली में मौजूद रहेंगे जिन पर यह नारा लिखा होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 14, 2019, 12:57 PM IST
  • Share this:
अनुराग ढांडा

नई दिल्ली. दिल्ली के रामलीला मैदान में शनिवार को कांग्रेस एक बड़ी रैली का आयोजन कर रही है. बताया जा रहा है कि इस रैली का आयोजन मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ आवाज उठाने के लिए किया गया है. लेकिन पार्टी के भीतर और रैली के मैदान में चल रही तैयारियों को देखकर लगता है कि भारत बचाओ रैली के जरिए कांग्रेस एक बार फिर राहुल गांधी को लांच करने की तैयारी कर रही है.

रैली के लिए राहुल गांधी के करीब 20 हजार मास्क मंगवाए गए हैं जिन्हें पहनकर कार्यकर्ता राहुल गांधी के प्रति अपना समर्थन जताएंगे. रैली के मैदान में राहुल गांधी का एक बड़ा कट आउट भी लगाया गया है. रैली से ठीक एक दिन पहले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में राजस्थान और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री की तरह राहुल गांधी को फिर से अध्यक्ष बनाने की मांग दोहराई. इस रैली के लिए युवा कांग्रेस ने खास नारा तैयार किया है 'मोदी है तो मंदी है'.

 


 

5 हजार यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता स्वेटर पहनकर रैली में मौजूद रहेंगे जिन पर यह नारा लिखा होगा. देश की राजधानी दिल्ली में जबरदस्त शक्ति प्रदर्शन के लिए कांग्रेस ने अपनी प्रदेश इकाइयों को रैली में भीड़ जुटाने के लिए लक्ष्य दिए हैं. कांग्रेस की राजस्थान इकाई को 50 हजार, उत्तर प्रदेश इकाई को 50 हजार और हरियाणा इकाई को भी 50 हजार लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य दिया गया है.
रामलीला मैदान में लगा राहुल गांधी का कट-आउट


दिल्ली में विधानसभा चुनाव आने वाले हैं इसलिए तमाम नेताओं को भीड़ जुटाकर अपनी ताकत दिखाने को कहा गया है. तय कार्यक्रम के मुताबिक राहुल गांधी रैली को सबसे अंत में संबोधित करेंगे. ऐसा करके उन्हें कांग्रेस के सबसे बड़े नेता के रुप में प्रस्तुत किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:

केंद्र ने स्पष्ट किया- राज्य चाहे जो कह लें, लागू करना ही पड़ेगा नागरिकता कानून

नागरिकता कानून पर बवाल: अमेरिका ने जारी की एडवाइजरी, भारत से कहा-अल्पसंख्यकों के अधिकारों की रक्षा करें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 10:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर