लाइव टीवी

घाटी में फिर खुलेआम लहराए गए आईएस और पाक के झंडे

News18India.com
Updated: June 12, 2015, 4:15 PM IST
घाटी में फिर खुलेआम लहराए गए आईएस और पाक के झंडे
श्रीनगर में एक बार फिर आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट यानि आईएस के झंडे लहराए गए हैं।

श्रीनगर में एक बार फिर आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट यानि आईएस के झंडे लहराए गए हैं।

  • Share this:
श्रीनगर। श्रीनगर में एक बार फिर आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट यानि आईएस के झंडे लहराए गए हैं। आज श्रीनगर की जामा मस्जिद के पास कुछ युवकों ने आईएस के झंडे लहराए। ये लोग सड़क पर मार्च भी कर रहे थे। मस्जिद में शुक्रवार की नमाज के बाद आईएस के झंडे लहराए गए। ये पहला मौका नहीं है जब इस तरह की घटना हुई हो, इससे पहले दो मौकों पर आईएस के झंडे लहराए गए हैं। तब पुलिस ने इस मामले की जांच कर कुछ युवकों को हिरासत में भी लिया था।

उधर, घाटी में पाकिस्तानी झंडे लहराए जाने की घटना भी सामने आई है। ये झंडे अलगाववादी नेता शब्बीर शाह के समर्थकों की रैली में लहराए गए। कुपवाड़ा में इस प्रदर्शन के दौरान कश्मीर की आज़ादी के नारे भी लगाए गए। साथ ही अफ़ज़ल गुरु के अवशेष वापस कश्मीर लाने की मांग भी उठी।

कुछ दिनों पहले शाह की अनंतनाग रैली में भी पाक झंडे लहराए गए थे। इसे लेकर शाह को हिरासत में भी लिया गया था। लेकिन कुछ देर बाद ही उन्हें रिहा कर दिया गया। वहीं ऐसे ही मामले में अलगाववादी मसरत आलम जेल में बंद है।

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 12, 2015, 4:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर