liveLIVE NOW
  • Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • Highlights: बेटी ईशा की शादी में 'माही वे, जब तक है जान' गाने पर नाचे नीता और मुकेश अंबानी

Highlights: बेटी ईशा की शादी में 'माही वे, जब तक है जान' गाने पर नाचे नीता और मुकेश अंबानी

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के विवाह समारोह से जुड़े तमाम अपडेट्स के लिए बने रहे NEWS18 Hindi के साथ

  • News18Hindi
  • | December 09, 2018, 23:55 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED 3 YEARS AGO

    AUTO-REFRESH

    20:11 (IST)

    स्‍वदेश बाजार में सचिन तेंदुलकर और अंजलि तेंदुलकर भी नीता अंबानी के साथ गए. यहां पर देशी और विदेशी मेहमानों के लिए 108 तरह की पारंपरिक भारतीय कला का प्रदर्शन किया गया.


    20:09 (IST)

    ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी के संगीत समारोह में शाहरुख खान, गौरी खान, ऐश्‍वर्या राय, अभिषेक बच्‍चन, प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान ने परफॉर्म किया.

    20:03 (IST)

    नीता अंबानी ने बेटी ईशा और अमेरिका की फर्स्‍ट लेडी रहीं हिलेरी क्लिंटन के साथ उदयपुर में स्‍वदेश बाजार का दौरा किया. 

    20:01 (IST)
    संगीत समारोह के दौरान नीता और मुकेश अंबानी ने अपने बेटों अनंत और आकाश के साथ कल हो न हो मूवी के गाने 'माही वे' पर डांस किया. इसके अलावा नीता और मुकेश अंबानी ने जब तक है जान और दोस्‍ताना मूवी के गाने खबर नहीं पर भी परफॉर्म किया.

    18:22 (IST)

    नवविवाहित रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी उदयपुर के लिए रवाना हो गए हैं. दोनों मुंबई एयरपोट पर एकसाथ दिखे.

    18:19 (IST)

    अभिषेक बच्‍चन और ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने भी ईशा अंबानी व आनंद पीरामल की संगीत सेरेमनी में हिस्‍सा लिया. इनके अलावा शाहरुख खान, गौरी ने भी परफॉर्म किया था.

    18:15 (IST)

    वेटरन एक्‍ट्रेस रेखा और उभरती हुईं अदाकारा दिशा पटानी उदयपुर में एक साथ दिखीं. दोनों ईशा की शादी में शामिल होने के लिए आई हैं.

    17:02 (IST)

    उद्योगपति रतन टाटा भी शादी में शामिल होने के अलए आए हैं. वे रविवार को उदयपुर पहुंचे.

    17:00 (IST)

    ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के संगीत में शामिल होने के बाद सलमान खान और कटरीना कैफ रविवार दोपहर को लौट गए.

    16:54 (IST)

    हाल ही में शादी करने वाले निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा भी संगीत में नजर आए. प्रियंका ने ऑफ व्‍हाइट कलर की साड़ी पहनी हुई थी. वहीं निक ने बंदगला पहना हुआ था.

    मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और पीरामल इंडस्ट्रीज के आनंद पीरामल 12 दिसंबर को मुंबई में विवाह बंधन में बंधने वाले हैं. फिलहाल राजस्थान के उदयपुर दोनों की प्रीवेडिंग सेरेमनी चल रही है, जिसमें कई जानीमानी हस्तियां शामिल हुईं. शादी से पहले शनिवार रात को संगीत में बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों ने परफॉर्म किया.

    बॉलीवुड के सभी बड़े कलाकार जैसे शाहरुख खान, ऐश्‍वर्या रॉय, सलमान खान, अभिषेक बच्‍चन, कटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा संगीत में मौजूद रहे. वहीं मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने भी बेटी की शादी में डांस किया. नीता ने सबसे पहले भगवान कृष्‍ण के भजन पर परफॉर्म किया. इसके बाद दोनों पति-पत्‍नी ने जब तक है जान, माही वे और खबर नहीं गाने पर डांस किया.

    ईशा और आनंद की प्री वेडिंग सेरेमनी में अमेरिका से पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन, कारोबारी जगत से लक्ष्मी निवास मित्तल, पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय, आमिर खान, सलमान खान, करण जौहर, विद्या बालन और जॉन अब्राहम और प्रियंका चोपड़ा जैसी जानीमानी हस्तियां शरीक हुईं.

    वहीं इससे पहले अंबानी परिवार ने लोगों के आशीर्वाद के लिए नारायण सेवा संस्थान में विशेष 'अन्न सेवा' का आयोजन किया था. इसके तहत 7 से 10 दिसंबर के बीच करीब 5100 लोगों को रोज तीन वक्त का भोजन कराया गया. इस अन्न सेवा में मुकेश और नीता अंबानी के साथ अजय और स्वाति पीरामल तथा ईशा और आनंद के साथ अंबानी तथा पीरामल परिवार के लोग शामिल हुए.

    ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के विवाह समारोह से जुड़े तमाम अपडेट्स के लिए बने रहे NEWS18 Hindi के साथ

    विज्ञापन

    विज्ञापन