Assembly Banner 2021

महाराष्ट्र की 'महाविकास अघाड़ी' सरकार वास्तव में 'महा वसूली' सरकार है: प्रकाश जावडे़कर

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने यह बात प्रेस कॉन्फ्रेस में कही है. (तस्वीर-ANI)

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने यह बात प्रेस कॉन्फ्रेस में कही है. (तस्वीर-ANI)

प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) ने कहा-'अब यह स्पष्ट हो चुका है कि महा विकास अघाड़ी (Maha Vikas Aghadi) सरकार वास्तव में महा वसूली अघाड़ी (Maha Vasooli Aghadi) है.'

  • Share this:
नई दिल्ली. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) ने गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, 'अब यह स्पष्ट हो चुका है कि महा विकास अघाड़ी (Maha Vikas Aghadi) सरकार वास्तव में महा वसूली अघाड़ी  (Maha Vasooli Aghadi) है. ये सत्ताधारी गठबंधन का साझा कार्यक्रम है कि पुलिस के जरिए वसूली की जाए.' दरअसल मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह द्वारा राज्य के गृह मंत्री रहे अनिल देशमुख पर आरोप लगाए जाने के बाद महाराष्ट्र सरकार घिर गई है. अनिल देशमुख ने नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए पद से इस्तीफा भी दे दिया है.

इससे पहले सुप्रीम कोर्ट से महाराष्ट्र सरकार को बड़ा झटका लगा है. कोर्ट ने राज्य के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख और महाराष्ट्र सरकार की याचिका को खारिज कर दिया है. इस याचिका में सरकार और पूर्व मंत्री ने हाईकोर्ट के आदेश को चुनौती दी थी. बीते दिनों बॉम्बे हाईकोर्ट ने पूर्व मंत्री पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों के खिलाफ सीबीआई जांच के आदेश दिए थे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज