टीम इंडिया का मैच देखने पहुंचे माल्या, भारत लौटने के सवाल पर यह दिया जवाब

पिछले साल चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान भी विजय माल्या मैच देखने के लिए स्टेडियम पहुंचा था.

एएनआई
Updated: September 8, 2018, 9:55 AM IST
टीम इंडिया का मैच देखने पहुंचे माल्या, भारत लौटने के सवाल पर यह दिया जवाब
विजय माल्या (फाइल फोटो)
एएनआई
Updated: September 8, 2018, 9:55 AM IST
भारतीय बैंकों से हजारों करोड़ रुपये का कर्ज लेकर ब्रिटेन भागे शराब कारोबारी विजय माल्या ने भारत वापस लौटने के सवाल पर कहा कि इसका फैसला करेंगे.

माल्या दरअसल लंदन के ओवल मैदान पर शुक्रवार को भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट मैच देखने के लिए पहुंचे थे. क्रिकेट स्टेडियम के बाहर जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि क्या वो भारत वापस जाएंगे तो उसने कहा, ''जज निर्णय लेंगे''.

पिछले साल चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान भी विजय माल्या मैच देखने के लिए स्टेडियम पहुंचा था. उस वक्त उसे भारतीय क्रिकेट फैंस की हूटिंग का सामना करना पड़ा था.

Loading...
आपको बता दें कि किंगफिशर एयरलाइन के पूर्व मालिक माल्या पर धोखाधड़ी और तकरीबन 9000 करोड़ रुपये के घोटाले के आरोपों में प्रत्यर्पण का केस चल रहा है. माल्या को इंग्लैंड में पिछले साल गिरफ्तार भी किया गया था लेकिन तुरंत बाद उन्हें ज़मानत मिल गई थी.

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अब तक माल्या की 13,500 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी सील की है. पिछले दिनों विजय माल्या ने प्रत्यर्पण के खिलाफ भारतीय जेलों की खराब स्थिति का हवाला देते हुए याचिका लगाई थी. इस पर भारत सरकार ने कोर्ट में मुंबई की आर्थर रोड जेल की तस्वीरें पेश की. बाद में वेस्टमिंस्टर कोर्ट ने सीबीआई को कहा था कि वो भारत की उस जेल का वीडियो दें जहां माल्या को रखा जाएगा, जिसके बाद सीबीआई ने आर्थर रोड जेल का वीडियो भी कोर्ट को सौंपा था.

ये भी पढ़ें:

बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज से, चार राज्यों के चुनाव पर होगा ध्यान

अलीबाबा से रिटायर हो जाएंगे जैक मा, बताया ये फ्यूचर प्लान
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर