गुरुग्राम केस: गौतम गंभीर को अनुपम खेर की नसीहत- मशहूर होने के जाल में मत फंसिए

गुरुग्राम केस: गौतम गंभीर को अनुपम खेर की नसीहत- मशहूर होने के जाल में मत फंसिए
नवनिर्वाचित सांसद गौतम गंभीर को बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने जवाब दिया है.

गौतम गंभीर की यह प्रतिक्रिया उस ख़बर के बाद आई थी, जिसमें गुरुग्राम के एक मुस्लिम शख्स ने जबरन टोपी उतारने की बात कही थी.

  • Share this:
गुरुग्राम में एक युवक के साथ कथित तौर पर हुई हिंसा पर ट्वीट करने के एक दिन बाद नवनिर्वाचित सांसद गौतम गंभीर को बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने सलाह दी है. अनुपम खेर ने ट्वीट कर लिखा है, 'प्रिय गौतम गंभीर आपकी जीत के लिए आपको बधाई. एक उत्साही भारतीय होने के नाते मैं इससे बहुत खुश भी हूं. आपने मुझसे कोई नसीहत नहीं मांगी है, लेकिन फिर भी मैं आपसे कहना चाहूंगा कि- मीडिया के एक धड़े में मशहूर होने के जाल में मत फंसिए. अपने काम को बोलने दीजिए. ज़रूरी नहीं कि बयान दिए जाएं.'

अनुपम खेर के ट्वीट का स्क्रीनशॉट


क्या था गंभीर का ट्वीट
अनुपम खेर का ये ट्वीट गंभीर के उस ट्वीट के एक दिन बाद आया है, जिसमें गौतम ने कहा था, 'गुरुग्राम में एक मुसलमान के सिर से टोपी उतारने और जय श्रीराम के नारे लगाने के लिए कहा गया. यह निंदनीय है. गुरुग्राम के अधिकारियों को इस पर ज़रूरी कार्रवाई करनी चाहिए. हम एक सेक्युलर देश में रहते हैं जहां जावेद अख़्तर लिखते हैं ओ पालनहारे, निर्गुण और न्यारे और राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने हमें दिल्ली-6 में अर्ज़ियां गाना दिया है.'
गौतम गंभीर के ट्वीट का स्क्रीनशॉट




क्या था पूरा मामला
गौतम गंभीर की यह प्रतिक्रिया उस ख़बर के बाद आई थी, जिसमें गुरुग्राम के एक मुस्लिम शख्स ने जबरन टोपी उतारने की बात कही थी. बरकत अली नाम के इस शख्स ने दावा किया था कि शनिवार रात जब वह सदर बाजार स्थित जामा मस्जिद से अपने घर जा रहा था कि इस दौरान 6 युवकों ने उसे रोक लिया. उसने आरोप लगाया कि उनमें से एक युवक ने उसे टोपी उतारने को कहा और जय श्री राम और भारत माता की जय के नारे लगाने को कहा. मना करने पर उससे मारपीट की गई.

अब मामले में आया नया मोड़
हालांकि इस मामले में अब एक नया मोड़ आ गया जिसमें पुलिस ने जांच में पाया है कि मुस्लिम युवक मोहम्मद बरकत अली के साथ मारपीट ज़रूर हुई है, लेकिन न तो उसकी टोपी फेंकी गई और न ही उसकी शर्ट किसी ने फाड़ी थी.

यह भी पढ़ें-

अस्पताल में भर्ती बीमार मां के लिए भीख मांगने को मजबूर है 6 साल की मासूम

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज