कर्नाटक: कांग्रेसी विधायकों में रिजॉर्ट में 'मारपीट', एक अस्‍पताल में भर्ती, पार्टी बोली- छाती में दर्द था

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कांग्रेस विधायक के बीच ये मारपीट बेंगलुरु के इगलटॉन रिजॉर्ट में हुई

News18Hindi
Updated: January 20, 2019, 5:15 PM IST
कर्नाटक: कांग्रेसी विधायकों में रिजॉर्ट में 'मारपीट', एक अस्‍पताल में भर्ती, पार्टी बोली- छाती में दर्द था
इगलटॉन रिजॉर्ट में ही कांग्रेस के विधायक पिछले दो दिन से ठहरे हुए हैं.
News18Hindi
Updated: January 20, 2019, 5:15 PM IST
कर्नाटक में सियासी ड्रामा थमने का नाम नहीं ले रहा है. पहले कांग्रेस और जनता दल सेक्युलर (JDS) ने बीजेपी पर विधायकों की खरीद फरोख्त (हॉर्स ट्रेडिंग) का आरोप लगाया और अब मामला मारपीट तक पहुंच गया है. कहा जा रहा है कि हाथापाई के चलते कांग्रेस के एक विधायक को हॉस्पिटल में भर्ती करना पड़ा है. खास बात ये है कि कांग्रेस के एक विधायक ने ही अपने साथी पर हमला कर दिया.

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कांग्रेस विधायक के बीच ये मारपीट बेंगलुरु के इगलटॉन रिजॉर्ट में हुई. आरोप है कि कांग्रेस के विधायक जेएन गणेश ने अपने साथी आनंद सिंह के सिर पर बोतल से हमला कर दिया. घटना के तुरंत बाद आनंद सिंह को हॉस्पिटल में भर्ती करना पड़ा. इगलटॉन रिजॉर्ट में ही कांग्रेस के विधायक पिछले दो दिन से ठहरे हुए हैं.

कांग्रेस ने ऐसी किसी भी घटना से इनकार किया है. कांग्रेस के कुछ नेताओं ने कहा कि सीने में दर्द के चलते आनंद सिंह को हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा है. लेकिन पार्टी के कई विधायकों को हॉस्पिटल में देखा गया.



डीके शिवकुमार के भाई और सांसद डीके सुरेश ने इस घटना के बारे में कहा, ''मुझे इस झगड़े के बारे में कुछ भी नहीं पता है. सीने में दर्द के चलते आनंद सिंह को हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा है. उनको कोई इंजरी नहीं है. उनके पैरेंट्स हॉस्पिटल में हैं. लोग ऐसे ही अटकलें लगा रहे हैं.''

बीजेपी ने इस मामले को लेकर ट्वीट भी किया है. इसमें उसने लिखा है कि कांग्रेस में काफी गड़बड़ चल रही है और इसके कितने सबूत चाहिए होंगे. बीजेपी ने लिखा है कि जब राजनीतिक दल कमजोर होता है तो वह दूसरों पर आरोप लगाता है.


इस मामले को लेकर बीजेपी के विधायक आर अशोक का कहना है कि कांग्रेस की तरफ से झूठ बोला जा रहा है. उन्होंने इस मामले को लेकर अस्पताल प्रशासन से सफाई मांगी है. आर अशोक ने कहा, ''डीके शिवकुमार और डीके सुरेश झूठ बोल कर लोगों को कन्फ्यूज कर रहे हैं. अपोलो हॉस्पिटल को इस मामले में सफाई देनी चाहिए कि आनंद सिंह को सीने में दर्द के चलते भर्ती कराया गया है फिर कुछ और है.''

ये भी पढ़ें:

OPINION: किसानों के राहत पैकेज का बोझ क्या झेल पाएगा देश?

पीएम मोदी से मिले कपिल शर्मा, कहा 'तुस्सी बड़े मजाकिया हो'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...