Home /News /nation /

अल्पसंख्यक मुद्दे वाले इमरान के बयान पर बोले राम माधव- ये शैतान के वेदपाठ करने जैसा

अल्पसंख्यक मुद्दे वाले इमरान के बयान पर बोले राम माधव- ये शैतान के वेदपाठ करने जैसा

बीजेपी महासचिव राम माधव (फाइल)

बीजेपी महासचिव राम माधव (फाइल)

राम माधव ने इमरान खान पर तंज कसते हुए कहा, 'जब भारत का 1947 में बंटवारा हुआ, उस वक्त पाकिस्तान में हिंदू आबादी 9 से 10 फीसदी थी. लेकिन, समय जैसे जैसे अपनी चाल चलता रहा, हिंदू आबादी 0.5 फीसदी हो गई.'

    पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान इन दिनों अल्पसंख्यकों के मुद्दे पर भारत पर बयानबाजी कर रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी ने इसकी कड़ी आलोचना की है. बीजेपी के महासचिव राम माधव ने इमरान खान के बयानों को लेकर उनपर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान अल्पसंख्यक मुद्दे और मानवता की बात कर रहा है. ये सुनने में बिल्कुल शैतान के वेदपाठ करने जैसा लग रहा है. बीजेपी महासचिव ने कहा कि इमरान खान को हिंदू जनसंख्या के आंकड़ों पर नज़र रखने की जरूरत है.

    राम माधव ने कहा कि जब इमरान खान अपने देश में अल्पसंख्यकों की बात करते हैं, तो वो हास्यास्पद सा नजर आता है. अपनी बात को तर्कों के जरिए रखते हुए राम माधव बताते हैं, 'जब भारत का 1947 में बंटवारा हुआ, उस वक्त पाकिस्तान में हिंदू आबादी 9 से 10 फीसदी थी. लेकिन, समय जैसे जैसे अपनी चाल चलता रहा, हिंदू आबादी 0.5 फीसदी हो गई.'

    इमरान खान ने अल्पसंख्यक मुद्दे पर भारत को घेरा, कहा- PAK करता है सबसे एक जैसा बर्ताव

    बीजेपी महासचिव ने कहा कि उन्हें (इमरान खान) भारत में अल्पसंख्यकों की संख्या को देखना चाहिए, उनकी आबादी लगातार बढ़ती जा रही है.



    बता दें कि बुलंदशहर हिंसा मामले में बॉलीवुड के मशहूर वेटरन एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने देश के बिगड़ते माहौल को लेकर अपनी राय रखी थी. उन्होंने कहा था कि ये देखकर डर लगता है कि गाय के लिए हिंसा में पुलिस अधिकारी मार दिया जाता है. ये सब देखकर वो सोचते हैं कि उनके बच्चों का क्या होगा. नसीरुद्दीन शाह के इस बयान के बाद इमरान खान ने कहा कि वो भारत को दिखाएंगे कि अल्पसंख्यकों की सुरक्षा कैसे की जाती है.

    इमरान खान ने लाहौर में एक प्रोग्राम के दौरान ये कमेंट किए. उन्होंने मोहम्मद अली जिन्ना को इस मामले से जोड़ते हुए कहा था कि जिन्ना ने ठीक ही कहा था कि वो भारत में नहीं रहना चाहते हैं, क्योंकि वहां मुसलमानों को बराबर का अधिकार नहीं मिलेगा. पाकिस्तानी पीएम ने कहा था कि वो नरेंद्र मोदी को दिखाएंगे कि अल्पसंख्यकों के साख कैसा बर्ताव किया जाता है.

    नसीरुद्दीन के बयान के सहारे इमरान का हमला- भारत में मुस्लिमों को बराबर नहीं माना जाता

    राहुल ने हालिया चुनाव में अपनी ताकत आज़माई
    राम माधव ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की अप्रत्यक्ष रूप से तारीफ भी की. उन्होंने कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि राहुल गांधी ने हालिया चुनाव में अपनी चुनावी ताकत आज़माई. उन्होंने कांग्रेस पार्टी को कुछ जीत दिलाई है. जब उनसे पूछा गया कि राहुल गांधी ने नेतृत्व में कांग्रेस कैसा प्रदर्शन कर रही है? उन्होंने कहा, 'राहुल गांधी कांग्रेस के नेता हैं... यह वे (कांग्रेस सदस्य) तय करें कि उनके (राहुल गांधी के) नेतृत्व से लाभ हो रहा है या नहीं... उनके द्वारा कांग्रेस का नेतृत्व करने पर हम टिप्पणी कैसे कर सकते हैं...?



    राम मंदिर पर क्या बोले माधव?
    इसके अलावा बीजेपी महासचिव ने राम मंदिर के मुद्दे पर भी अपनी बात रखी. राम माधव ने कहा, 'अध्यादेश का विकल्प हमेशा रहा है, लेकिन फिलहाल मामला सुप्रीम कोर्ट में है, और सुप्रीम कोर्ट ने अगली बेंच के लिए 4 जनवरी की तारीख दी है. हम उम्मीद करते हैं कि सुप्रीम कोर्ट फास्ट-ट्रैक तरीके से इस पर कार्यवाही करेगा. जल्द ही मामले का निपटारा हो जाएगा.'

    Tags: BJP, Congress, Imran khan, India Vs Pakistan, Muslim, Ram Madhav

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर