ManVsWild: बाघ को मारने की सलाह पर बोले पीएम मोदी, 'मेरे संस्कार ऐसे नहीं'

इस प्रोमो वीडियो में बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) पीएम मोदी (PM Narendra Modi) को ये बताते नजर आ रहे हैं कि भले ही आप दुनिया के सबसे बड़े लोकतांत्रिक देश के प्रधानमंत्री हैं, लेकिन यहां सिर्फ जंगल का राज चलता है.

News18Hindi
Updated: August 12, 2019, 2:49 PM IST
ManVsWild: बाघ को मारने की सलाह पर बोले पीएम मोदी, 'मेरे संस्कार ऐसे नहीं'
मैन वर्सेज वाइल्ड का दूसरा प्रोमो आ गया है. इस प्रोमो वीडियो में बेयर ग्रिल्स के साथ पीएम मोदी नजर आ रहे हैं.
News18Hindi
Updated: August 12, 2019, 2:49 PM IST
डिस्कवरी चैनल ने मैन वर्सेज वाइल्ड (Man Vs Wild)  के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) वाले अपने आगामी स्पेशल एपिसोड का प्रोमो वीडियो शेयर किया. ये प्रोमो वीडियो 4 मिनट का है. इसमें होस्ट बेयर ग्रिल्स उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में पीएम मोदी के साथ घूमते नज़र आ रहे हैं. दुनियाभर में लोग बेयर ग्रिल्स के साथ पीएम मोदी की एडवेंचरस यात्रा को देखने के लिए बेताब हैं.

नए प्रोमो वीडियो में बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) पीएम मोदी को यह बताते नजर आ रहे हैं कि भले ही आप दुनिया के सबसे बड़े लोकतांत्रिक देश के प्रधानमंत्री हैं, लेकिन यहां सिर्फ जंगल का राज चलता है.

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेयर ग्रिल्स को बता रहे हैं कि वन्यजीवों को खतरनाक नहीं मानना चाहिए. उन्होंने अपने बचपन के दिनों में जंगल में बिताए वक्त का भी जिक्र किया. तब बेयर ग्रिल्स पीएम मोदी को बताते हैं, 'आप भारत के सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं और मेरा काम आपकी हिफाजत करना है.'


Loading...

पीएम मोदी को भाला देते हुए बेयर कहते हैं कि अगर कोई बाघ आपकी तरफ आता है, तो आपको इस भाले से उसके ऊपर हमला करना है. इस पर पीएम मोदी कहते हैं, 'मेरे संस्कार मुझे मारने की अनुमति नहीं देते.' इस पर जब बेयर भाला वापस लेने लगते हैं, तो मोदी कहते हैं कि इसे मैं आपके लिए अपने पास रखूंगा.


देखें प्रोमो वीडियो:-



12 अगस्त को रात 9 बजे प्रसारित होगा शो
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 अगस्त को 'मैन Vs वाइल्ड' के शो में नजर आएंगे. इसकी पूरी शूटिंग जिम कार्बेट नेशनल पार्क में हुई है. जिम कॉर्बेट पार्क उत्तराखंड के नैनीताल में है और यह रॉयल बंगाल टाइगर्स के लिए फेमस है. डिस्कवरी चैनल पर 12 अगस्त को ये शो रात 9 बजे आएगा.

इन चैनलों में पीएम मोदी को स्टंट करते देख सकेंगे आप
इस शो को एक साथ डिस्कवरी चैनल, डिस्कवरी HD वर्ल्ड, एनीमल प्लेनेट, डिस्कवरी साइंस, एनीमल प्लेनेट HD वर्ल्ड, TLC, TLC HD वर्ल्ड, जीत प्राइम, जीत प्राइम HD, डिस्कवरी साइंस, डिस्कवरी टर्बो, डिस्कवरी किड्स, डी तमिल पर प्रसारित किया जाएगा. इसे 180 देशों में देखा जा सकेगा.

मैन वर्सेज वाइल्ड


मैन VSवाइल्ड में दिख चुके हैं ये सेलिब्रेटी
बेयर ग्रिल्स ने अपने शो 'मैन VS वाइल्ड' को कई अन्य हस्तियों के साथ भी होस्ट किया है. उनके साथ जंगलों में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा, टेनिस प्लेयर रोजर फेडरर, हॉलीवुड स्टार केट विंसलेट भी शामिल है. बेयर ग्रिल्स स्पेशल फोर्स कमांडो रह चुके हैं. कर्नल बेयर ग्रिल्स रॉयल मरीन कमांडो रह चुके हैं और वो वर्ल्ड स्काउट मूवमेंट के पहले चीफ एम्बेसडर हैं. बेयर ग्रिल्स ने 85 किताबें भी लिखी हैं, जिसमें 'स्वेट एंड टियर्स' बेस्टसेलर रही है.

ये भी पढ़ें -

चाहकर भी BJP का साथ नहीं छोड़ सकती JDU और शिवसेना, ये हैं वजहें

विधानसभा चुनाव से पहले इस बात को लेकर आमने सामने है बीजेपी-शिवसेना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 9, 2019, 2:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...