लाइव टीवी

इवांका ट्रंप ने भारत दौरे पर पहनी 'पुरानी ड्रेस,' जानिए कितनी है कीमत

News18Hindi
Updated: February 24, 2020, 7:23 PM IST
इवांका ट्रंप ने भारत दौरे पर पहनी 'पुरानी ड्रेस,' जानिए कितनी है कीमत
इवांका बिज़नेसवुमन और लेखिका होने के साथ ही अपने पिता और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की वरिष्ठ सलाहकार भी हैं (Photo- Instagram)

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (American President Donald Trump) के लिए खासतौर पर आयोजित किए गए कार्यक्रम नमस्ते ट्रंप (Namaste Trump) में मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) सफेद रंग के जंपसूट में काफी फॉर्मल दिखीं तो वहीं इवांका ट्रंप (Ivanka Trump) इस मौके पर हल्के नीले रंग की ड्रेस पहने नज़र आईं जिस पर गुलाबी रंग के फूल बने हुए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2020, 7:23 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (American President Donald Trump) सोमवार को भारत की पहली यात्रा पर अहमदाबाद (Ahmedabad) पहुंचे. ट्रंप के साथ उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप (Melania Trump), बेटी इवांका ट्रंप (Ivanka Trump) और दामाद जैरेड कुशनर (Jared Kushner) भी पहुंचे. अमेरिकी राष्ट्रपति के इस दौरे पर लोगों की निगाहें खास मेहमानों के कपड़ों पर भी रहीं. ट्रंप की बेटी इवांका इस मौके पर खास फ्लोरल प्रिंट की ड्रेस पहनकर पहुंचीं.

38 साल की इवांका बिज़नेसवुमन और लेखिका होने के साथ ही अपने पिता और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की वरिष्ठ सलाहकार भी हैं. जहां एक ओर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के लिए खासतौर पर आयोजित किए गए कार्यक्रम नमस्ते ट्रंप में मेलानिया सफेद रंग के जंपसूट में काफी फॉर्मल दिखीं तो वहीं इवांका इस मौके पर हल्के नीले रंग की ड्रेस पहने नज़र आईं जिस पर गुलाबी रंग के फूल बने हुए थे.

ये है ड्रेस की कीमत
इवांका पहले भी न्यूयॉर्क के एक ब्रांड प्रोजोआ शॉउलर की यह ड्रेस पहने नज़र आ चुकी हैं. इससे पहले उन्होंने यह ड्रेस पिछले साल अपने अफगानिस्तान के दौरे पर पहनी थी. इस ड्रेस की कीमत 1.7 लाख बताई जाती है. इवांका के अहमदाबाद में आते ही उनकी पिछले साल की यह तस्वीर वायरल होने लगी.








 




View this post on Instagram




 

🇺🇸 Thank you Argentina! #WGDP 🇦🇷


A post shared by Ivanka Trump (@ivankatrump) on






इवांका के ये ड्रेस पहनने के बाद लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं कि उन्होंने पहले पहनी हुई ड्रेस दोबारा पहनी. पिछली बार जब इवांका ने ये ड्रेस पहनी थी तो उसके साथ बेबी ब्लू रंग के जूते और छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने थे. उस समय उनके बाल भी छोटे थे. इस बार इवांका ने इस ड्रेस के साथ लाल रंग के जूते पहने हैं.



 




View this post on Instagram




 

🇺🇸 Thank you Argentina! #WGDP 🇦🇷


A post shared by Ivanka Trump (@ivankatrump) on






लोग कर रहे तारीफ
इवांका की तारीफ इसलिए भी की जा रही है क्योंकि बहुत सी बड़ी शख्सियतें ऐसे मौकों पर अपने कपड़े रिपीट नहीं करते हैं. हालांकि कई बार डचेस ऑफ कैम्ब्रिज केट मिडलटन भी सार्वजनिक मौकों पर अपने कपड़े रिपीट करती रहती हैं.

बता दें अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने पहले भारत दौरे पर हैं. अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में उन्होंने नमस्ते ट्रंप इवेंट को संबोधित किया. इसके बाद ट्रंप परिवार ने आगरा में ताजमहल का दीदार किया.

ये भी पढ़ें :-

द्विपक्षीय दौरों में दो देशों को समझौतों पर वार्ता का मिलता है ज्‍यादा वक्‍त

डोनाल्ड ट्रंप को भाया ताज, कलाकारों की परफॉर्मेंस इंज्वाए करती दिखी इवांका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 24, 2020, 6:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading