Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    आतंकी जिला परिषद चुनाव में बाधा पहुंचा सकते हैं, सतर्क रहना होगा: J&K डीजीपी

    जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह (फाइल फोटो)
    जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह (फाइल फोटो)

    दिलबाग सिंह (Dilbag Singh) ने कहा, ‘आतंकवादियों द्वारा जम्मू-कश्मीर में लोकतांत्रिक प्रक्रिया को बाधित किए जाने की आशंका के मद्देनजर और अधिक सतर्क तथा चौकस रहने की जरूरत है. सीमा पार के तत्वों द्वारा यहां समस्या खड़ी करने की लगातार कोशिश हो रही है.’

    • Share this:
    श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (DGP) दिलबाग सिंह (Dilbag Singh) ने सोमवार को कहा कि आतंकवादी आगामी जिला विकास परिषद (डीडीसी) चुनाव को बाधित करने का प्रयास कर सकते हैं. उन्होंने सीमापार से केंद्र शासित प्रदेश में समस्या उत्पन्न करने की लगातार कोशिश की जा रही है. उल्लेखनीय है कि डीडीसी का पहले चरण का चुनाव 28 नवंबर को होना है.

    चौकस रहने की जरूरत
    सिंह ने कहा, ‘आतंकवादियों द्वारा जम्मू-कश्मीर में लोकतांत्रिक प्रक्रिया को बाधित किए जाने की आशंका के मद्देनजर और अधिक सतर्क तथा चौकस रहने की जरूरत है. सीमा पार के तत्वों द्वारा यहां समस्या खड़ी करने की लगातार कोशिश हो रही है.’

    बैठक में उपराज्यपाल के सलाहकार भी थे मौजूद
    सिंह ने यह बात आगामी डीडीसी चुनाव और पंचायत एवं नगर निकायों के उपचुनावों के मद्देनजर मध्य कश्मीर में सुरक्षा योजना और तैयारियों की समीक्षा बैठक को संबोधित करते हुए कही. इस बैठक में जम्मू-कश्मीर के उप राज्यपाल के सलाहकार आरआर भटनागर भी मौजूद थे.



    ड्रोन के इस्तेमाल पर दिया जोर
    डीजीपी ने अधिकारियों को सुरक्षा योजना तैयार करने और जरूरत के हिसाब से जवानों की तैनाती करने का निर्देश दिया. उन्होंने मतदान केंद्रों के आसपास हालात पर नजर रखने के लिए ड्रोन के इस्तेमाल पर जोर दिया. बैठक में अधिकारियों ने उपराज्यपाल के सलाहकार और डीजीपी को अपने-अपने अधिकार क्षेत्रों में तैयारियों की जानकारी दी.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज