पालकी में जा रहे डीसी की तस्वीर वायरल, सफाई में कही ये बात

डीसी शौकत ऐजाज इन दिनों रामबन जिले के दुर्गम इलाके के उन गांवों का दौरा कर रहे हैं, जहां आज तक कोई भी वरिष्ठ अधिकारी नहीं पहुंचा है.

News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 4:22 PM IST
पालकी में जा रहे डीसी की तस्वीर वायरल, सफाई में कही ये बात
जम्मू-कश्मीर के रामबन जिल के डीसी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.
News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 4:22 PM IST
सोशल मीडिया पर जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले के डिप्टी कमिश्नर (डीसी) की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में डीसी शौकत ऐजाज भट एक पालकी पर बैठे हुए हैं, जिसे पांच लोग उठाकर चल रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है और लोग डीसी को खूब ताने दे रहे हैं.

बता दें कि डीसी शौकत ऐजाज इन दिनों रामबन जिले के दुर्गम इलाके के उन गांवों का दौरा कर रहे हैं, जहां आज तक कोई भी वरिष्ठ अधिकारी नहीं पहुंचा है. उन्होंने कहा कि वह निश्चित नहीं थे कि वह उन रास्तों को तय कर पाएंगे जिस पर चलते हुए कई लोग बीमार पड़ गए.

ग्रामीणों ने कही ये बात
ग्रामीण और कर्मचारी डीसी शौकत ऐजाज के दौरे को दूसरी नजर से देख रहे हैं. उनका कहना है कि डीसी भट ऐसे पहले अधिकारी हैं जिन्होंने उनके गांव का दौरा किया है. वहीं डीसी भट ने कहा कि ट्रांसपोर्ट के दूसरे माध्यम नहीं होने के चलते लोग मुझे पालकी पर बैठाकर गांव तक ले गए. उन्होंने कहा कि मैं 58 साल का हूं और मुझे कुछ स्वास्थ्य संबंधी दिक्कते हैं.

20 किलोमीटर दूर गांवों का किया दौरा
स्थानीय कर्मचारियों के मुताबिक भट और अन्य कर्मचारियोंं ने रामबन से 20 किलोमीटर दूर गांवों का दौरा किया था. ग्रामीणों ने भी उनसे पालकी में चलने का आग्रह किया था. तमाम असुविधाओं के बावजूद डीसी रामबन ने उनके क्षेत्र का दौरा किया और लोगों की समस्याएं जानीं.

ये भी पढ़ें: कलेक्टर की पहल, वरिष्ठ अधिकारी देंगे 17 सरकारी स्कूलों में स्पेशल क्लास

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 25, 2019, 3:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...