Home /News /nation /

jagannath temple puri priest son shot dead main accused arrested

ओडिशाः जगन्नाथ मंदिर के सामने पुजारी के बेटे की हत्या, पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लिया

पुरी में जगन्नाथ मंदिर के सामने पुजारी के बेटे की गोली मारकर हत्या (फोटो-ANI)

पुरी में जगन्नाथ मंदिर के सामने पुजारी के बेटे की गोली मारकर हत्या (फोटो-ANI)

ओडिशा के पुरी में स्थित जगन्नाथ मंदिर के सामने मंगलवार की रात को एक पुजारी के बेटे की गोली मारकर निर्ममता से हत्या कर दी गई.

भुवनेश्वर. ओडिशा के पुरी में स्थित जगन्नाथ मंदिर के सामने मंगलवार की रात को एक पुजारी के बेटे की गोली मारकर निर्ममता से हत्या कर दी गई. वहीं हत्या की इस वारदात के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपित को हिरासत में ले लिया है. जिले के एसपी कंवर विशाल सिंह ने बताया कि हत्या का आरोपित पकड़ा गया है. प्रथम दृष्टया हत्या की वजह व्यक्तिगत दुश्मनी बताई जा रही है. मंदिर के पुजारी के बेटे की हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आ गई और आरोपित को पकड़ लिया.

वहीं इस घटना के बाद पुरी में हड़कंप मच गया है. आरोपित को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है. वारदात के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. हत्या की इस मामले में पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए आरोपित को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ कर रही है. मामले की जांच जारी है.

मृतक युवक की पहचान हरचंदी तालुचा शाही के एक मंदिर के पुजारी के बेटे शिवराम पात्रा के रूप में हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जगन्नाथ पुरी मंदिर के सिंह द्वार से केवल बीस मीटर दूर बाइक पर आए बदमाशों ने गोली चला दी, जिससे शिवराम की मौके पर मौत हो गई. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने एंबुलेंस को बुलाया और उसे जिला मुख्यालय अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. वहीं मौके पर पहुंची एसपी कंवर विशाल सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान चंदन बारिक के रूप में हुई है. हत्या में इस्तेमाल किये गए हथियार को भी बरामद कर लिया गया है.

Tags: Jagannath Temple, Odisha news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर