लाइव टीवी

बेल पूरी कर जेल में लौटा तो पेट में मिले तीन मोबाइल फोन, 2 सिम

News18Hindi
Updated: May 7, 2019, 9:35 AM IST
बेल पूरी कर जेल में लौटा तो पेट में मिले तीन मोबाइल फोन, 2 सिम
प्रतीकात्मक तस्वीर

जेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि एक्सरे में यह पता चला कि अख्तर के पेट में तीन फोन, एक चार्जर केबल, एक मेमोरी कार्ड और 10 स्मैक के पेकेट्स मिले.

  • Share this:
राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित एक जेल में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां 15 दिन की अंतरिम से लौटे शख्स के पेट में तीन मोबाइल फोन, एक चार्जर केबल, दो सिम कार्ड और स्मैक के 10 पैकेट में मिले हैं.

अंग्रेजी अखबार The Indian Express की एक रिपोर्ट के अनुसार 24 वर्षीय अंडर ट्रायल आरोपी अख्तर उर्फ जॉन सिना, मंडोली जेल में बंदी है. तिहाड़ जेल में एडिशनल आईजी राजकुमार ने कहा कि अख्तर को कथित तौर पर एक नाबालिग का रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

राजकुमार ने कहा कि 23 मार्च को उसे 15 दिन की जमानत पर रिहा किया गया. वह 6 अप्रैल को वापस आया. जब वह मेटल डिटेक्टटर के जरिये अंदर आया तो उसने कुछ संदिग्ध पाया लेकिन अख्तर की जांच में कुछ मिला नहीं.



यह भी पढ़ें: आतंकी यासीन भटकल इस वजह से तिहाड़ जेल में भूख हड़ताल पर बैठा



सुरक्षा में लगे जवान को मौके पर कुछ संदिग्ध लगा और उसने अपने वरिष्ठों को सूचित किया. इसके बाद अख्तर को मेडिकल चेकअप के लिए जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया. हालांकि वहां भी डॉक्टरों को कुछ भी नहीं मिला. इसके बाद अख्तर को जीबी पंत स्थित गैस्ट्रोएन्टरालजी विभाग रेफर किया गया.

यह भी पढ़ें:  तिहाड़ जेल में हैवानियत! मुस्लिम कैदी का आरोप- जेलर ने पीठ पर गोदा 'ओम'

जेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि एक्सरे के बाद यह पता चला कि अख्तर के पेट में तीन फोन, एक चार्जर केबल, एक मेमोरी कार्ड और 10 स्मैक के पेकेट्स मिले. उन्होंने इसकी एंडोस्कोपी की. सारे सामान बाहर निकाले गए और फिर 23 अप्रैल को जेल प्रशासन को इसकी जानकारी दी गई.

वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी दी कि हर्ष विहार पुलिस स्टेशन में अख्तर के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज किया जाए. अख्तर को पहली बार साल 2007 में गिरफ्तार किया गया था. फिलहाल उस पर तीन मामले चल रहे हैं.

यह भी पढ़ें: तिहाड़, आर्थर रोड जेल के अफसरों को देख, शायराना हो गए एमपी के डीजी जेल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 7, 2019, 9:15 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading