J&K: सुरक्षबलों को मिली बड़ी कामयाबी, अनंतनाग हमले का मास्टरमाइंड फैयाज पंजू ढेर

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षबलों ने अनंतनाग हमले के मास्टरमाइंड जैश कमांडर फैयाज पंजू को एक मुठभेड़ के दौरान ढेर कर दिया है.

News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 6:56 PM IST
J&K: सुरक्षबलों को मिली बड़ी कामयाबी, अनंतनाग हमले का मास्टरमाइंड फैयाज पंजू ढेर
अनंतनाग हमले का मास्टरमाइंड फैयाज पंजू को सुरक्षबलों ने मार गिराया (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 6:56 PM IST
जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों को मंगलवार बड़ी कामयाबी मिली है. सुरक्षबलों ने अनंतनाग हमले के मास्टरमाइंड जैश कमांडर फैयाज पंजू को एक मुठभेड़ के दौरान ढेर कर दिया है. पंजू ने 12 जून को अनंतनाग में सीआरपीएफ हमले को अंजाम दिया था. जिसमें पांच सीआरपीएफ के जवान और जम्मू-कश्मीर पुलिस के एसएचओ अरशद खान शहीद हो गए थे.

दरअसल, सुरक्षबलों को मंगलवार दोपहर सूचना मिली थी कि बिजबेहाड़ा इलाके के काथोवोपजान गांव में दो से तीन आतंकी छिपे हुए हैं. सूचना मिलते ही सेना, सीआरपीएफ और पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया. सुरक्षाबलों को बीच गिरा देख आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी.



इसके बाद सुरक्षाबलों ने भी पोजीशन लेते हुए जवाबी गोलीबारी की. अभी तक सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है. इनमें एक जैश कमांडर फैयाज पंजू भी मारा गया है. सुरक्षाबलों ने दोनों के शव और हथियार बरामद कर लिए हैं. फिलहाल गोलीबारी बंद हो गई है, लेकिन सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान जारी है.
Loading...

कमलनाथ के भांजे रतुल पुरी पर कसा शिकंजा, हुई ये कार्रवाई
First published: July 30, 2019, 6:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...