जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में जैश आतंकवादी ढेर

सुरक्षा बलों ने भी उनका मुंह तोड़ जवाब दिया. प्रवक्ता ने बताया कि मुठभेड़ में जैश का एक आतंकवादी ढेर हो गया. उन्होंने बताया कि अभियान के दौरान एक पुलिस कर्मी भी मामूली रूप घायल हुआ है.

भाषा
Updated: November 9, 2018, 9:01 PM IST
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में जैश आतंकवादी ढेर
फाइल फोटो
भाषा
Updated: November 9, 2018, 9:01 PM IST
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल इलाके में शुक्रवार को सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद का एक पाकिस्तानी आतंकवादी ढेर हो गया. पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने त्राल के डार गंगीगुंड इलाके में घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया था.

उन्होंने बताया कि आतंकवादियों के सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाने के बाद तलाश अभियान मुठभेड़ में बदल गया. सुरक्षा बलों ने भी उनका मुंह तोड़ जवाब दिया. प्रवक्ता ने बताया कि मुठभेड़ में जैश का एक आतंकवादी ढेर हो गया. उन्होंने बताया कि अभियान के दौरान एक पुलिस कर्मी भी मामूली रूप घायल हुआ है.

यह भी पढ़ें:  कश्मीर में करोड़ों रुपये के सेब हो गए बर्बाद, जानिए क्या है वजह

उन्होंने कहा कि मृतक की पहचान पाकिस्तानी नागरिक के तौर पर हुई है और वह कूट नाम के तौर पर अनवर का इस्तेमाल करता था. प्रवक्ता ने कहा कि दोष सिद्ध करने लायक सामग्री, हथियार और गोला बारूद मुठभेड़ स्थल से बरामद किए गए हैं.

यह भी पढ़ें:  तालिबान से बात हो सकती है तो कश्मीर के संगठनों से क्यों नहीं: उमर अब्दुल्लाह
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर