लाइव टीवी

जम्मू कश्मीर के बारामूला से जैश आतंकी पकड़ा गया, हथियार बरामद

News18Hindi
Updated: October 6, 2019, 12:42 PM IST
जम्मू कश्मीर के बारामूला से जैश आतंकी पकड़ा गया, हथियार बरामद
जम्मू कश्मीर के बारामूला से जैश आतंकी पकड़ा गया, हथियार बरामद

पाकिस्तान के आतंकी संगठनों (Pakistani terrorist organization) ने कश्मीर (Kashmir) में अपने मॉड्यूल को फिर से एक्टिव कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 6, 2019, 12:42 PM IST
  • Share this:
जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में आर्टिकल 370 (Article 370) हटाए जाने के बाद से पाकिस्ता के आतंकी संगठन भारत में बड़े हमले की कोशिश में लगे हुए हैं. पाकिस्तान के आतंकी संगठनों (Pakistani terrorist organization) ने कश्मीर (Kashmir) में अपने मॉड्यूल को फिर से एक्टिव कर दिया है. भारतीय सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों (terrorist) को पकड़ने के लिए कमर कस ली है. इसी कड़ी में रविवार को भारतीय सुरक्षाबल ने उत्तरी कश्मीर के बारामूला सेक्टर से जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) के एक आतंकी को गिरफ्तार किया है. सुरक्षाबलों को आतंकी के पास से काफी मात्रा में हथियार भी बरामद हुए हैं.

जानकारी के अनुसार भारतीय सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि एक घर में जैश का आतंकी छुपा हुआ है. भारतीय सुरक्षाबलों ने खुफिया जानकारी के आधार पर इलाके में सर्च ऑपरेश शुरू किया और एक घर से जैश के आतंकी को गिरफ्तार कर लिया. सुरक्षाबलों को आतंकी के पास से भारी मात्रा में गोला-बारूद और हथियार बरामद हुए हैं.

इसे भी पढ़ें :- बारामूला सेक्टर में पांच आतंकियों ने की घुसपैठ की कोशिश, BSF ने मंसूबों को नाकाम किया



बता दें कि रविवार सुबह ही चार से पांच आतंकियों ने बारामूला सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश की थी. हालांकि भारतीय सुरक्षाबलों ने उनके मंसूबों को कामयाब नहीं होने दिया था. भारतीय सुरक्षाबल लगातार नियंत्रण रेखा पर नजरें जमाए हुए हैं और आतंकियों की हर नापाक हरकत का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं.



इसे भी पढ़ें :- एस जयशंकर की पाकिस्तान को सीख, बोले-एक को छोड़ सभी पड़ोसी देशों से अच्छे संबंध

पाकिस्तानी सेना भारत से बदला लेने के लिए लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रही हैं. रविवार को को पाकिस्तानी सेना ने पुंछ सेक्टर को निशाना बनाने हुए ताबड़तोड़ फायरिंग की है. शनिवार देर रात भी पाकिस्तानी सेना ने सीजफायर के उल्लंघन को अंजाम दिया था. पाकिस्तान की इस नापाक हरकत का भारतीय सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया है.
First published: October 6, 2019, 12:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading