• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • जलालाबाद बाइक ब्लास्ट: पुलिस अधिकारी बोले- सामान्य नहीं थी घटना, जांच जारी

जलालाबाद बाइक ब्लास्ट: पुलिस अधिकारी बोले- सामान्य नहीं थी घटना, जांच जारी

पुलिस ने बताया कि हर पहलू की बारीकी से जांच की जा रही है. (फोटो: ANI/Twitter)

पुलिस ने बताया कि हर पहलू की बारीकी से जांच की जा रही है. (फोटो: ANI/Twitter)

Jalalabad Bike Blast: पुलिस ने जानकारी दी थी कि घटना के वक्त 22 वर्षीय युवक अपने रिश्तेदार के घर से लौट रहा था. बुधवार रात हुई इस घटना में गाड़ी के पेट्रोल टैंक में धमाका हो गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    जलालाबाद. पंजाब (Punjab) के जलालाबाद में बीती रात हुई बाइक में धमाके (Blast) की घटना सामान्य नहीं है. इस बात की जानकारी पुलिस अधिकारी ने दी है. उन्होंने बताया कि मामले की जांच जारी है. राज्य की फॉरेंसिक टीम (Forensic Team) को घटनास्थल पर बुलाया गया और हर पहलू की बारीकी से जांच की जा रही है. पुलिस ने जानकारी दी थी कि घटना में वाहन चला रहे 22 साल के युवक को चोटें आई थीं, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

    फजिल्का के एसएसपी दीपक हिलोरी ने जलालाबाद की घटना को लेकर कहा कि संदिग्ध धमाका सामान्य नहीं है. उन्होंने कहा, ‘हम मामले के हर पहलुओं की जांच कर रहे हैं. जल्द ही धमाके के कारणों के निष्कर्ष तक पहुंचेंगे.’ समाचार एजेंसी एएनआई ने पुलिस के हवाले से जानकारी दी थी कि घटना के वक्त 22 वर्षीय युवक अपने रिश्तेदार के घर से लौट रहा था. बुधवार रात हुई इस घटना में गाड़ी के पेट्रोल टैंक में धमाका हो गया था.

    एजेंसी के अनुसार, पुलिस ने बताया था, ‘स्थानीय लोगों ने जानकारी दी है कि उसका एक रिश्तेदार भाई भी अलग गाड़ी पर साथ में था, लेकिन घटना के तुरंत बाद वह गायब हो गया और उसकी गाड़ी बुरी हालत में घटनास्थल पर मिली.’ धमाके के असल कारण का पता लगाने के लिए फॉरेंसिंग टीम जांच कर रही है. एजेंसी ने एक पुलिसकर्मी के हवाले से लिखा, ‘प्रथम दृष्टया यह बम धमाके की तरह लग रहा है. ऐसा लगता है कि बाइक के फ्यूल टैंक में आग लग गई थी. फॉरेंसिक एक्सपर्ट धमाके के कारण का पता लगाएंगे.’

    अलर्ट मोड पर है पंजाब पुलिस
    ISI समर्थित टैरेरिस्ट मॉड्यूल के चार और आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने हाई अलर्ट जारी किया है. बीते महीने IED टिफिन बम के जरिए ऑयल टैंकर में विस्फोट की साजिश में यह मॉड्यूल शामिल था. राज्य में बीते 40 दिनों में यह चौथा मौका है, जब पाकिस्तान टैरर मॉड्यूल का पर्दाफाश हुआ है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज