जम्मू-कश्मीर: पुलवामा एनकाउंटर में लश्कर के 2 आतंकवादी ढेर, 1 जवान घायल

जम्मू कश्मीर में रविवार शाम से ही आतंकियों से साथ मुठभेड़ चल रही थी सोमवा सुबह खत्म हुई.(File Photo)
जम्मू कश्मीर में रविवार शाम से ही आतंकियों से साथ मुठभेड़ चल रही थी सोमवा सुबह खत्म हुई.(File Photo)

जम्मू कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पुलवामा जिले सोमवार शाम से आतंकियों (Terrorist) अैर भारतीय सुरक्षाबलों (Security Forces) के बीच मुठभेड़ (Encounter) जारी थी जो सोमवार सुबह तक चलती रही. इलाके में अभी भी सर्च सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 28, 2020, 2:05 PM IST
  • Share this:
श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों (Security Forces) एवं आतंकवादियों (Terrorist) के बीच रविवार की शाम शुरू हुई मुठभेड़ (Encounter) सोमवार सुबह तक जारी रही. सोमवार को भारतीय सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के बाद लश्कर (Lashkar) के दो आतंकवादियों से मार गिराया, ज​बकि सेना का एक जवान गोली लगने से घायल हो गया. घायल जवान को उपचार के लिए निकट के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. इलाके में अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के अवंतीपुरा सेक्टर के सम्बूरा में कुछ आतंकवादियों के छिपे होने की गुप्त सूचना मिली थी. सूचना के आधार पर भारतीय सुरक्षाबलों ने सीआरपीएफ की एक टीम और स्थानीय पुलिस की मदद से इलाके को घेरना शुरू किया. सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया एवं वहां तलाशी अभियान चलाया गया.

इसे भी पढ़ों :- जम्मू-कश्मीर: आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन ने नेताओं को दी खुलेआम धमकी- राजनीति से दूर रहो वरना...
उन्होंने बताया कि सुरक्षाबल इलाके में तलाशी अभियान चला ही रहे थे कि इसी दौरान आतंकवादियों ने उन पर गोली चला दी. उन्होंने बताया कि, सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की. रातभर रुक रुककर फायरिंग होती रही. सोमवार की सुबह सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया. दोनों ही आतंकी लश्कर के बताए जा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज