जम्‍मू-कश्‍मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, एक ने किया आत्‍मसमर्पण

जम्‍मू-कश्‍मीर के शोपियां में मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर

जम्‍मू-कश्‍मीर के शोपियां में मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर

मुठभेड़ (Encounter) के दौरान एक आतंकी (Terrorist) ने आत्‍मसमर्पण कर दिया है. जिस आतंकी ने आत्‍मसमर्पण (Surrender) किया है उसका नाम तौसीफ अहमद है. आतंकियों को पकड़ने के लिए इलाके में अभी भी सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

  • Share this:

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के शोपियां सेक्‍टर में आतंकियों (Terrorist) और सुरक्षा बलों (Security forces) के बीच गुरुवार की सुबह हुई मुठभेड़ (Encounter) में तीन आतंकियों को मार गिराया गया है. खबर है कि इस दौरान एक आतंकी ने आत्‍मसमर्पण कर दिया है. जिस आतंकी ने आत्‍मसमर्पण किया है उसका नाम तौसीफ अहमद है. आतंकियों को पकड़ने के लिए इलाके में अभी भी सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक भारतीय सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि शोपियां सेक्‍टर के कनिगाम में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं और किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने की योजना तैयार कर रहे हैं. खुफिया जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने स्‍थानीय पुलिस के साथ मिलकर एक टीम तैयार की. भारतीय सुरक्षाबलों ने कनिगाम में देर रात सर्च ऑपरेशन शुरू किया. इसी दौरान पकड़े जाने के डर से कनिगाम में छुपे आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी.


इसे भी पढ़ें :-जम्मू कश्मीरः एनआईए ने लश्कर के लिए भर्तियां करने वाले को गिरफ्तार किया
सुरक्षाबलों ने पहले आतंकियों से आत्‍मसर्पण करने को कहा लेकिन आतंकियों ने फायरिंग जारी रखी. इसके जवाब में सुरक्षाबलों को भी फायरिंग करनी पड़ी. काफी देर दोनों ओर से चली फायरिंग के बाद तीन आतंकी मार गिराए गए जबकि एक आतंकी ने आत्‍मसर्पण कर दिया.

Youtube Video

इसे भी पढ़ें :- जम्मू कश्मीर में 7 मई तक 5000 CAPF के जवानों की होगी तैनात, गृह मंत्रालय ने दिया आदेश



आपको बता दें कि पिछले महीने ही सुरक्षाबलों ने आतंकी संगठन अल बदर के एक आतंकी को गिरफ्तार किया था. आतंकी के पास से काफी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए थे. आतंकी की पहचान गुलज़ार अहमद भट निवासी बथपोरा अरवानी अनंतनाग के रूप में हुई थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज