• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, 3 जवान घायल

जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, 3 जवान घायल

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. .(फाइल फोटो)

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. .(फाइल फोटो)

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में आतंकियों की शामत आ चुकी है. आतंकियों (Terrorists) को जम्मू-कश्मीर से पूरी तरह से खत्म करने के भारतीय सुरक्षाबलों (Indian security force) के अभियान में डोडा जिले का नाम भी शामिल हो गया

  • Share this:
    श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के कुलगाम में भारतीय सुरक्षाबलों (Indian security force) और आतंकियों (Terrorists) के बीच मुठभेड़ चल रही है. अभी तक की खबर के मुताबिक दोनों से चल रही फायरिंग में एक आतंकी मारा जा चुका है जबकि कुछ आतंकी अभी भी छुपकर फायरिंग कर रहे हैं. आतंकियों के साथ फायरिंग में तीन जवान घायल हो गए हैं. घायल जवानों अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और स्थानीय लोगों से घरों के अंदर ही रहने की अपील की जा रही है.

    जानकारी के मुताबिक भारतीय सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में कुछ आतंकी छूपे हुए हैं और किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में हैं. भारतीय सुरक्षाबलों ने जानकारी के आधार पर स्थानीय पुलिस और सीआरपीएफ की एक टोली के साथ मिलकर एक टीम तैयार की और इलाके की घेराबंद शुरू कर दी. सूचना के आधार पर जवानों ने इलाके को घेरना शुरू किय और सर्च ऑपरेशन चलाया.

    खुद को घिरता देख एक घर में छुपे आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. पहले तो उन्हें हथियार डालने के लिए कहा गया लेकिन जब आतंकी फायरिंग करने से पीछे नहीं हटे तो भारतीय सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग शुरू कर दी. अभी तक की खबर के मुताबिक एक आतंकी मारा जा चुका है जबकि कुछ आतंकी अभी भी छुपकर फायरिंग कर रहे हैं. आतंकियों के साथ फायरिंग में तीन जवान घायल हो गए हैं. घायल जवानों अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

    इसे भी पढ़ें :- 31 साल बाद हिज्बुल आतंकियों से मुक्त हुआ त्राल, जून में मारे गए 46 आतंकवादी

    त्राल और डोडा हो चुके हैं आतंकी मुक्त
    जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की शामत आ चुकी है. आतंकियों को जम्मू-कश्मीर से पूरी तरह से खत्म करने के भारतीय सुरक्षाबलों के अभियान में डोडा जिले का नाम भी शामिल हो गया. कश्मीर में आतंक का गढ़ माने जाने वाले त्राल सेक्टर के बाद भारतीय सुरक्षाबलों को डोडा जिले में बड़ी कामयाबी हासिल की है. कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह ने लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों को मारे जाने की खबर के साथ ही डोडा जिले को आतंकी मुक्त होने का ऐलान कर दिया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज