• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • जम्मू-कश्मीरः भारी बारिश के बाद गड़ीगढ़ में पत्तों की तरह बह गया पुल, देखिए VIDEO

जम्मू-कश्मीरः भारी बारिश के बाद गड़ीगढ़ में पत्तों की तरह बह गया पुल, देखिए VIDEO

फोटो साभारः: ANI

फोटो साभारः: ANI

Bridge collapses in Gadigarh due to heavy rainfall: न्यूज एजेंसी ANI ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पुल पलक झपकते ही पूरी तरह से पानी में मिल गया.

  • Share this:
    श्रीनगर. देश के ज्यादातर राज्य इस वक्त बारिश (Rain) और बाढ़ (Flood) की मार झेल रहे हैं. महाराष्ट्र, गुजरात के बाद अब जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में बारिश के कारण लोगों की मुश्किलें बढ़ी हैं. बुधवार को राज्य के गड़ीगढ़ क्षेत्र (Gadigarh area) में एक पुल का हिस्सा पत्तों के ढेर की तरह ढह (Bridge collapses) गया. पुल के टूट जाने से लोगों की आवाजाही पूरी तरह से बंद हो गई है.

    न्यूज एजेंसी ANI ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पुल पलक झपकते ही पूरी तरह से पानी में मिल गया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे पानी की तेज लहरें पुल से टकरा रही हैं और पुल धराशायी हो जाता है. राहत की बात तो ये रही कि इस दौरान पुल पर कोई गाड़ी या शख्स मौजूद नहीं था.

    देखिए VIDEO...



    इस घटना के बाद अब तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को देखने के बाद देश में हो रहे सड़क और पुल निर्माण के कार्यों पर सवाल खड़े कर रहे हैं.

    इससे पहले राजौरी के पहाड़ी इलाकों में सोमवार को हुई मूसलाधार बारिश से सड़क ढह गई थी. कोटरंका सब डिवीजन के मनूर गाला, सवारी सागर और मरासि मोड़ को जोड़ने वाली एकमात्र सड़क पस्सी आने के कारण ढह गई थी. सड़क के ढह जाने से गांव का संपर्क जिला हेडक्वार्टर व कोटरंका सब डिवीजन से कट गया है. इसके अलावा सवारी नाले पर बनाया गया एक फुट ब्रिज भी पस्सी आने के कारण ढह गया और लोगों को नाला पार करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज