लाइव टीवी

जम्मू-कश्मीर के कॉन्स्टेबल का रैप सुन लोग हुए दीवाने, सोशल मीडिया पर VIDEO वायरल

News18Hindi
Updated: March 9, 2020, 1:47 PM IST
जम्मू-कश्मीर के कॉन्स्टेबल का रैप सुन लोग हुए दीवाने, सोशल मीडिया पर VIDEO वायरल
जम्मू-कश्मीर पुलिस के कान्स्टेबल को रैप सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

आईपीएस मुकेश सिंह ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, जम्मू-कश्मीर पुलिस का कान्स्टेबल और एक उत्साहित रैपर.

  • Share this:
नई दिल्ली. फिल्म निर्देशक जोया अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म 'गली बॉय' में आपने रणवीर सिंह को रैप करते सुना होगा. इस फिल्म के बाद से भारत के युवाओं में रैपर बनने का क्रेज दिखाई देने लगा था. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जम्मू-कश्मीर का एक कान्स्टेबल रैप सुना रहा है. इस वीडियो को आईपीएस मुकेश सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है.

आईपीएस मुकेश सिंह ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, जम्मू-कश्मीर पुलिस का कान्स्टेबल और एक उत्साहित रैपर. इस पूरे वीडियो को सुनने के बाद हर कोई पुलिस कान्स्टेबल के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रहा है लेकिन उसके बारे में कोई भी जानकारी उपलब्ध नहीं हो रही है.





सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में कॉन्स्टेबल जो रैप सुना रहा है उसकी लाइन है, 'लोग यहां सपने देखते फिरे नींद में, पर मेरे सपने तो मेरे नींद ही उड़ा गए, मेरे कंधों पर घर की जिम्मेदारी पर हिम्मत ना हारी, फिर भी मैंने रैप रखा जारी, उठा ली जिम्मेदारी तो बना सिपाही'.

Social media, Jammu and Kashmir, viral videos,

जम्मू-कश्मीर पुलिस के रैप को अब तक साढ़े सात हजार से अधिक लोग देख चुके हैं जबकि इस ट्वीट को 858 लाइक्स मिल चुके हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पुलिस कान्स्टेबल की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. किसी ने लिखा आप बेहद प्रतिभाशाली हैं, आप अपने इस टैलेंट को छिपाकर मत रखिए. एक अन्य यूजर ने लिखा ये सच में अद्भुत है.

इसे भी पढ़ें :-

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 9, 2020, 1:46 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading