जम्‍मू-कश्‍मीर के शोपियां में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर, ऑपरेशन जारी

जम्‍मू-कश्‍मीर के शोपियां में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर, ऑपरेशन जारी
जम्‍मू-कश्‍मीर में शोपियां के अम्सिपोरा इलाके में आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी.

भारतीय सुरक्षाबलों (Indian Security Forces ) ने जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के शोपियां के अम्सिपोरा इलाके को पूरी तरह से घेर लिया है.

  • Share this:
श्रीनगर. जम्‍मू-कश्‍मीर (Jammu-Kashmir)  के शोपियां में भारतीय सुरक्षाबलों (Indian Security Forces ) और आतंकियों (Terrorist) के साथ मुठभेड़ (Encounter) में 4 आतंकियों के मारे जाने की खबर है. सुरक्षाबलों ने शोपियां के अम्सिपोरा इलाके को पूरी तरह से घेर लिया है और दोनों ओर से फायरिंग की आवाज सुनी जा रही है. आतंकियों के साथ मुठभेड़ को देखते हुए स्थानीय लोगों से घरों की खिड़कियां और दरवाजे बंदकर बाहर न​ निकलने की अपील की जा रही है. फायरिंग की आवाज से अंदाजा लगाया जा रहा है कि तीन से चार आतंकी हो सकते हैं.

जानकारी के मुताबिक भारतीय सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि शोपियां के अम्सिपोरा इलाके में कुछ दहशतगर्द छुपे हुए हैं और किसी बड़ी आतंकी साजिश को अंजाम देने के फिराक में हैं. खुफिया जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने स्थानीय पुलिस और सीआरपीएफ की टीम के साथ मिलकर एक टीम तैयार की और अस्मिपोरा इलाके का घेराव करना शुरू कर दिया. सुरक्षाबलों ने अभी इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू ही किया था कि आतंकियों ने एक घर में छुपकर फायरिंग शुरू कर दी.


फायरिंग की आवाज सुनकर सुरक्षाबलों ने फायरिंग शुरू कर दी. अभी तक की खबर के मुताबिक भारतीय सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया है. सुबह-सुबह हो रही इस मुठभेड़ को देखते हुए स्थानीय लोगों से घरों के अंदर ही रहने की अपील की जा रही है. भारतीय सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है और लगातार फायरिंग की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading