पुलवामा में ढेर किए गए लश्कर के दो आतंकी, एनकाउंटर जारी

शुक्रवार को सुरक्षाबलों को यह सूचना मिली कि इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं. ऐसे में उन्हें खोजने के लिए इलाके की घेराबंदी कर छानबीन शुरू की गई.

News18Hindi
Updated: June 14, 2019, 2:25 PM IST
News18Hindi
Updated: June 14, 2019, 2:25 PM IST
जम्मू और कश्मीर के पुलवामा में दो आतंकियों को मार गिराया गया है. सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है. समाचार लिखे जाने तक मुठभेड़ जारी है. इसके साथ ही रुक रुक कर फायरिंग हो रही है. बताया गया कि सेना ने उस मकान को ब्लास्ट कर दिया जिसमें आतंकी छिपे हुए थे. बताया गया कि आतंकी लश्कर से जुड़े हुए थे. News18 India संवाददाता के अनुसार मारे गए आतंकियों में से गुरुवार को ही आतंकी संगठन में शामिल हुआ था.

शुक्रवार को सुरक्षाबलों को यह सूचना मिली कि इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं. ऐसे में उन्हें खोजने के लिए इलाके की घेराबंदी कर छानबीन शुरू की गई. इसके बाद एक रिहायशी इलाके में सुरक्षाबलों को 2-3 आतंंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी.



इससे पहले जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में हुए एक आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के छह जवान शहीद हो गए थे. पुलिस ने कहा था कि उन्होंने एक आतंकवादी को मार गिराया है. सीआरपीएफ ने बताया था कि यह घटना केपी जनरल बस स्टेंड के पास घटी. वाहन में बैठे आतंकवादी ने सुरक्षाबलों पर अचानक गोली चलानी शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें- मौत से लड़ रहे हैं आतंकी हमले में घायल सिपाही अहमद खान

पश्चिम बंगाल में अब महिला BJP कार्यकर्ता की हत्या

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

Loading...


Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...