Home /News /nation /

जम्मू-कश्मीर: छानपोरा इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच गोलीबारी, तलाशी जारी

जम्मू-कश्मीर: छानपोरा इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच गोलीबारी, तलाशी जारी

छानपोरा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जमकर गोलीबारी हुई.
 (सांकेतिक तस्वीर)

छानपोरा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जमकर गोलीबारी हुई. (सांकेतिक तस्वीर)

Jammu-Kashmir Terrorism: गुरुवार शाम सुरक्षाबलों ने छानपोरा इलाके में एक वाहन को रोकने की कोशिश की थी. इसके बाद से ही गोलीबारी शुरू हो गई थी. फिलहाल, पुलिस ने इलाके में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है.

    श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में एक बार फिर सुरक्षाबल और आतंकवादी आमने सामने आए. खबर है कि श्रीनगर (Srinagar) के छानपोरा (Chanapora) इलाके में गुरुवार शाम जमकर गोलीबारी हुई. फिलहाल, पुलिस ने इलाके में तलाशी शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक किसी भी आतंकी के पकड़े जाने की खबर नहीं है. खास बात यह है कि पुंछ में सेना का ऑपरेशन लगातार जारी है. इसी बीच शनिवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) भी तीन दिन के दौरे पर श्रीनगर पहुंच रहे हैं.

    गुरुवार शाम सुरक्षाबलों ने छानपोरा इलाके में एक वाहन को रोकने की कोशिश की थी. इसके बाद से ही गोलीबारी शुरू हो गई थी. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, एक पुलिस अधिकारी ने बताया था कि गोलीबारी में शामिल आतंकी अंधेरे का सहारा लेकर बचकर भाग सकते थे. एक अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर बताया, ‘बल लगातार इलाके में बारीकी से नजर बनाए हुए हैं…’

    समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, एक अन्य घटना में सीमा सुरक्षा बल की पार्टी को गुरुवार सुबह बारामूला जिले के राफियाबाद इलाके में चकलू-त्रागपुरा राजमार्ग पर IED मिला था. इसके बाद ही यातायात को रोका गया और सेना के कैंप से बम निरोधक दल मौके पर पहुंचाऔर IED को खत्म किया गया. सेना ने जानकारी दी कि इसके बाद यातायात को दोबारा शुरू कर दिया गया था.

    पुलिस केंद्र शासित प्रदेश में लगातार सतर्क बनी हुई है. हाल ही में पुलिस ने शहर में चेकिंग पॉइंट्स की संख्या बढ़ा दी है. साथ ही पुलिस ने कुछ दोपहिया वाहनों को भी जब्त किया है. IG विजय कुमार ने ट्वीट के जरिए जानकारी दी, ‘कुछ बाइक को जब्त करना और कुछ टॉवर्स पर इंटरनेट बंद करने का संबंध सीधे तौर पर आतंकी हिंसा से है. इसका माननीय गृहमंत्री के दौरे से कोई लेना-देना नहीं है.’

    Tags: Chanapora, Jammu and kashmir, Srinagar, Terrorism

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर