जम्मू-कश्मीर: नेशनल कांफ्रेंस के नेता का दावा घर आने वाले थे राम माधव, मैंने मना कर दिया

जम्मू-कश्मीर: नेशनल कांफ्रेंस के नेता का दावा घर आने वाले थे राम माधव, मैंने मना कर दिया
एनसी नेता ने दावा किया है कि उनसे कहा गया कि राममाधव उनके घर आएंगे.

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में राजनीतिक सक्रियता तेज होती दिख रही है. नेशनल कांफ्रेंस के एक नेता ने दावा किया है कि बीजेपी नेता राम माधव ने उनसे मुलाकात के लिए एक नेता के जरिए संपर्क किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 29, 2020, 10:33 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में राजनीतिक बयानबाजी और नेताओं की सक्रियता से राज्य में राजनीतिक हलचल तेज हो रही है. जम्मू-कश्मीर की सरकार में रही नेशनल कांफ्रेंस (National Confrence) के सीनियर लीडर मियां अल्ताफ अहमद (Altaf Ahmad) ने दावा किया है कि उनसे भारतीय जनता पार्टी (BJP) एक नेता ने संपर्क किया था. अहमद ने दावा किया कि बीजेपी के एक नेता खालिद जहांगीर ने 28 अगस्त यानी शुक्रवार के दिन उनको फोन किया था. दावा है कि खालिद ने कहा कि अहमद बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव (Ram Madhav) से मिल लें. अहमद ने बताया कि खालिद के मुताबिक राम माधव उनके घर ही मुलाकात करते.

एनसी नेता अल्ताफ ने एक प्रेस को जारी बयान में कहा है कि उन्होंने खालिद को शुक्रिया कहा और साथ ही यह भी कहा कि उनके साथ वह कुछ नहीं करेंगे. ऐसे में राम माधव को मेरे घर आने की जरूरत नहीं. बयान में उन्होंने कहा कि मैं कभी उनसे प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तौर पर नहीं मिला.

राम माधव से कहें- मेरे घर ना आएं
खालिद को भेजे संदेश को कोट करते हुए अल्ताफ ने कहा कि मैंने उन्हें यह जवाब दिया है कि राम माधव को तुरंत मेरे घर ना आने के लिए कहिए. मुझसे किसी भी किस्म की राजनीतिक चर्चा ना करे. मैं अपने लोगों को बताना चाहता हूं कि भाजपा या सरकार ने राम माधव को ऐसा करने के लिए कहा होगा. वह कोई ड्रामा करेंगे. मुझे परेशान करेंगे और फिर आतंकियों को दोष देंगे. जनता सब समझ रही है'
यह बात दीगर है कि बीते दिनों में जम्मू-कश्मीर की बीजेपी इकाई से नेताओं की विदाई का एक दौर चल पड़ा था. एक महीने में 12 से ज्यादा नेता अपने पद और पार्टी से इस्तीफा दे चुके हैं. माना जा रहा है कि बीजेपी नेताओं पर आतंकी हमले की वजह से लोग ऐकसा फैसला ले रहे हैं. हालांकि केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने हाल ही में जम्मू - कश्मीर इकाई के अध्यक्ष से बात तक आंतकी हमले में मारे गए नेताओं के परिवारों को सांत्वना दी और कहा सुरक्षा व्यवस्था के मुद्दे पर पुलिस अधिकारियों से  बात की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज