होम /न्यूज /राष्ट्र /VIDEO: 8 घंटे के भीतर बस में ताबड़तोड़ 2 धमाकों से दहला उधमपुर, घटना CCTV में कैद

VIDEO: 8 घंटे के भीतर बस में ताबड़तोड़ 2 धमाकों से दहला उधमपुर, घटना CCTV में कैद

जम्मू-कश्मीर: उधमपुर में आतंकी साजिश की आशंका, एक और बस में भयंकर विस्फोट.

जम्मू-कश्मीर: उधमपुर में आतंकी साजिश की आशंका, एक और बस में भयंकर विस्फोट.

Jammu and Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में एक बस में एक और रहस्यमय धमाका हुआ है. यह पिछले 8 घंटे में दूसरा धमाक ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में एक और बस में धमाका.
बीते 8 घंटे में बस में धमाके की यह दूसरी घटना.
गुरुवार रात को हुए धमाके में दो लोग घायल हुए थे.

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में एक और बस में रहस्यमयी धमाका हुआ है. दरअसल, आज यानी गुरुवार सुबह 5:15 बजे के करीब उधमपुर बस अड्डे में खड़ी एक बस में जोरदार ब्लास्ट हुआ, जिसकी गूंज दूर तक सुनाई दी. यह बस नियर रामनगर से उदयपुर तक चलती थी और रात को बस अड्डे पर ही खड़ी थी. फिलहाल इस ब्लास्ट में किसी के जान जाने की खबर नहीं है, मगर आसपास की बसों को भी इससे नुकसान हुआ है.

यहां गौर करने वाली बात है कि पिछले 8 घंटे में उधमपुर में ही बस में धमाके की यह दूसरी घटना है. इससे पहले कल यानी बुधवार रात करीब 10:45 बजे डोमेल चौक पर एक बस में इसी तरह रहस्यमयी धमाका हुआ था, जिसमें दो लोग घायल हो गए. यह बस रामनगर से बसंतगढ़ चलती थी. विस्फोट इतना भयंकर था कि बस के परखच्चे उड़ गए और इधर-उधर बिखर गए.

जम्मू-कश्मीर पुलिस के आईजी मुकेश सिंह ने जानकारी दी कि अब तक 2 ब्लास्ट हुए हैं. उधमपुर में अलग-अलग जगह पर पार्क की गई बस में ये धमाके हुए हैं. एक ब्लास्ट रात को हुआ था, जिसमें 2 लोग घायल हुए और दूसरा सुबह उधमपुर बस अड्डे पर खड़ी बस में हुआ है जिसमें किसी भी नुकसान की खबर नहीं है. मामले की जांच की जा रही है.

अधिकारियों की मानें तो विस्फोट में दो लोग जख्मी हुए हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज चल रहा है. घटना के बाद पुलिस और अन्य एजेंसियों के अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे थे और जांच में जुटे थे. प्रथमृष्टया आतंकी साजिश की आशंका जताई जा रही है. विस्फोट का एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

" isDesktop="true" id="4664663" >
इस बीच उधमपुर कांग्रेस की काउंसलर प्रीति खजूरिया के नेतृत्व में स्थानीय लोगों ने 8 घंटे के भीतर उधमपुर में हुए 2 विस्फोटों के बाद जिला प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.

Tags: India news, Jammu and kashmir, Udhampur

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें