Home /News /nation /

जम्मू-कश्मीर: अखनूर सेक्‍टर में सुरक्षाबलों ने मार गिराया ड्रोन, 5 किग्रा IED बरामद

जम्मू-कश्मीर: अखनूर सेक्‍टर में सुरक्षाबलों ने मार गिराया ड्रोन, 5 किग्रा IED बरामद

जम्मू-कश्मीर के अखनूर सेक्‍टर में सुरक्षाबलों ने ड्रोन को मार गिराया.

जम्मू-कश्मीर के अखनूर सेक्‍टर में सुरक्षाबलों ने ड्रोन को मार गिराया.

जम्‍मू-कश्‍मीर (Jammu-Kashmir) में 27 जून को भारतीय वायुसेना स्‍टेशन (Indian Air Force Station) में हमले के लिए ड्रोन (Drone) का इस्‍तेमाल किया गया था. इसके बाद से बॉर्डर पर लगातार ड्रोन दिखाई दे रहे हैं. ड्रोन से पुलिस ने 5 किलोग्राम आईईडी बरामद किया है.

अधिक पढ़ें ...
    श्रीनगर. जम्‍मू-कश्‍मीर (Jammu-Kashmir) में ड्रोन दिखाई देने का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है. जम्‍मू-कश्‍मीर में शुक्रवार की सुबह भारतीय सुरक्षाबलों को उस समय बड़ी कामयाबी हाथ लगी जब उन्‍होंने अखनूर सेक्‍टर ( Akhnoor Sector) में एक ड्रोन (Drone) को मार गिराया. जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस की ओर से की गई फायरिंग के बाद ड्रोन जमीन पर गिर पड़ा. ड्रोन से पुलिस ने 5 किलोग्राम IED बरामद किया है.

    जम्‍मू-कश्‍मीर में 27 जून को भारतीय वायुसेना स्‍टेशन में हमले के लिए ड्रोन का इस्‍तेमाल किया गया था. इसके बाद से बॉर्डर पर लगातार ड्रोन दिखाई दे रहे हैं. शुक्रवार की सुबह अखनूर सेक्‍टर में ड्रोन उड़ता दिखाई दिया. इसके बाद जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस के जवानों ने फायरिंग की. फायरिंग में ड्रोन जमीन पर गिर पड़ा.



    अभी तक की जानकारी के मुताबिक ड्रोन से 5 किलोग्राम आईईडी बरामद किया गया है. इस आईईडी को आतंकियों तक पहुंचाया जाना था लेकिन उससे पहले ही सुरक्षाबलों की नजर उस पर पड़ गई. बताया जा रहा है कि ड्रोन अंतरराष्ट्रीय सीमा से 8 किमी अंदर मिला.



    इसे भी पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर में फिर से बढ़ रहा है आतंकवाद, जून-जुलाई में हुए 16 एनकाउंटर

    उधर जम्मू-कश्मीर में बारामुला जिले के सोपोर में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (LeT) के दो आतंकियों को ढेर कर दिया है. पुलिस ने जानकारी दी है कि इनमें से एक आतंकी की पहचान फयाज वार के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि वह उत्तर कश्मीर में हिंसा का अपराधी था. इस दौरान पुलिस को हथियार और विस्फोटक बरामद हुए हैं. फिलहाल, आतंकवादियों की तलाश के लिए पुलिस का अभियान जारी है.

    Tags: Drone, Drone Attack, Jammu, Jammu and kashmir, Jammu Drone, Terrorist

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर